close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय से ही गिरिराज सिंह लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा...

गिरिराज सिंह ने अमित शाह से मुलाकात की और वह बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

बेगूसराय से ही गिरिराज सिंह लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा...
गिरिराज सिंह बेगूसराय लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने पार्टी से ही नाराज चल रहे थे. उनकी नाराजगी आगामी चुनाव में लोकसभा सीट को लेकर थी. वह नवादा के सांसद है और उन्हें इस बार बेगूसराय से चुनाव लड़ने के कहा गया जिसके बाद उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों के प्रति नाराजगी जाहिर की थी. वहीं, गुरुवार को गिरिराज सिंह ने मुलाकात की जिसके बाद अमित शाह ने बताया कि गिरिराज सिंह बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे.

गिरिराज सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से गुरुवार को मुलाकात की. जिसके बाद अमित शाह ने ट्विट कर बताया कि गिरिराज सिंह की सारी समस्याएं दूर होगी वह बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे. वहीं गिरिराज सिंह ने अमित शाह को धन्यवाद कहा है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं पार्टी से नाराज नहीं था. मैंने नाराज शब्द का प्रयोग नहीं किया, मुझे केवल पीड़ा हुई. उन्होंने कहा मैं अमित शाह को धन्यवाद देता हूं जो एक छोटे से कार्यकर्ता को अध्यक्ष ने घंटो समय दिया और मेरी समस्या का समाधान किया. वह अब बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. हालांकि इस बारे में उन्होंने ज्यादा बात नहीं की.

अमित शाह ने ट्वीट किया, "गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा। मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।" 

बता दें कि नवादा क्षेत्र के निवर्तमान सांसद सिंह को पार्टी ने बेगूसराय सीट से उम्मीदवार बनाया है. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सीट बंटवारे में नवादा सीट सहयोगी दल, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के हिस्से में चली गई.

सीट बदले जाने के बाद गिरिराज सिंह नाराज हो गए और इसका ठीकरा उन्होंने प्रदेश नेतृत्व पर फोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बिना उनसे पूछे ही उनकी सीट बदल दी गई, जिससे उनके स्वाभिमान को ठेस पहुंचा है.