तेजस्वी यादव के आरोप पर BJP नेता ने कहा, नहीं देना चाहिए बच्चों की बात पर ध्यान

तेजस्वी यादव के आरोप पर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने उनपर तंज कसा है.

तेजस्वी यादव के आरोप पर BJP नेता ने कहा, नहीं देना चाहिए बच्चों की बात पर ध्यान
बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है.

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है. बिहार में 5 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. वहीं, तेजस्वी यादव के बयान के बाद बिहार की सियासत गरम हो गई है. तेजस्वी ने पीएम मोदी को निशाना बनाया है और कहा है कि वह नकली ओबीसी हैं. जिस पर बीजेपी नेता का कहना है कि बच्चों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह नकली ओबीसी हैं. साथ ही आरोप लगाया कि उन्होंने पिछड़ों के लिए क्या किया. पीएमओ के एक भी अधिकारी ओबीसी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जातीय अनुपात में ओबीसी का आरक्षण क्यों नहीं बढ़ाया?

साफ है कि तेजस्वी यादव ने अपने परंपरागत मतदाताओं को लेकर आरक्षण कार्ड का प्रयोग करना चाहा है. जबकि बीजेपी पहले ही सवर्ण आरक्षण कार्ड का प्रयोग कर लिया है. जिससे तेजस्वी यादव ने अपना अलग आरक्षण कार्ड खेला है.

हालांकि, इस मामले में बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि जाति धर्म से उठकर नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए मतदाता लगातार अपने मतदान का प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी पिछड़े के नाम पर परिवारवाद की राजनीति कर रहे हैं.

नंदकिशोर यादव ने कहा पीएम मोदी पर आरोप लगाने वाले मामले पर कहा कि तेजस्वी यादव बच्चे हैं इसलिए उनकी बातों पर ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए. उन्हें ज्यादा अक्ल नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कोई नैतिक अधिकार नहीं है कि वह पीएम मोदी पर किसी तरह का सवाल नहीं खड़ा कर सकते हैं.