Zee Rozgar Samachar

लोकसभा चुनाव 2019: केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को दी धमकी, कहा- 'सत्ता बदलने दो, उल्टा लटका दूंगा'

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री और जोधपुर लोक सभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत ने पोकरण में यह विवादित बयान दिया.

लोकसभा चुनाव 2019: केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को दी धमकी, कहा- 'सत्ता बदलने दो, उल्टा लटका दूंगा'
शेखावत जोधपुर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. (फाइल फोटो)

पोकरण: राजस्थान के पोकरण में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की जुबान फिसल गई. रविवार को चुनाव प्रचार में शेखावत ने प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी तक दे डाली. 

उन्होंने कहा, ''यह मेरा आखिरी चुनाव नहीं है, पांच साल बाद राज बदल जायेगा, तो सब को दिखाउंगा, सबकी जन्मपत्री मेरे आंखों के सामने रखी हुई है. उल्टा नहीं लटका दूं, तो मेरा नाम गजेंद्र सिंह नहीं है.''

दरअसल, केंद्रीय मंत्री और जोधपुर लोक सभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत चुनाव कार्यालय का उद्धाटन करने पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने यह विवादित बयान दिया. वहीं, गजेंद्र सिंह का यह बयान अधिकारियों को खास पसंद नहीं आ रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.