मसूद को 'जी' बोलने पर CM योगी का वार, 'राहुल उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है'

स्मृति ईरानी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. 

मसूद को 'जी' बोलने पर CM योगी का वार, 'राहुल उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर 'जी' बोला, जिसको लेकर आलोचनाए शुरू हो गई हैं. राहुल गांधी का ये वीडियो खुद मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. स्मृति ईरानी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. 

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है, 'राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है. जो लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे, आज वे सेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं.'

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान से कर डाली. स्मृति ईरानी ने राहुल का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या समानता है? उनका आतंकियों के लिए प्यार. कृपया आतंकवादी मसूद अजहर के लिए राहुल जी की श्रद्धा पर ध्यान दें. 

एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान के बाद हुए विवाद पर किया है. विवाद चुनाव की तारीख और रमजान के महीने को लेकर है. सीएम योगी ने ट्वीट किया है कि  'मुसलमान रमजान मनाएं, उन्हें रमजान मनाने से कौन रोक रहा है. पर्व और त्यौहार तो भारत के संवैधानिक परंपरा के हिस्से हैं. चुनाव प्रचार आप दिन भर कर सकते हैं, चुनाव के दिन मतदान कर सकते हैं. इसमें कहां से पर्व और त्यौहार आड़े आते हैं.'

 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच में रमजान पड़ने पर लखनऊ के मौलानाओं ने ऐतराज जताते हुए आयोग से तिथियों में फेरबदल करने की मांग की है.