एग्जिट पोल्स के आंकड़ों के बाद डबल हुआ ऑर्डर, 'मोदी मास्क' पहनकर हलवाई बना रहे लड्डू
Advertisement
trendingNow1528850

एग्जिट पोल्स के आंकड़ों के बाद डबल हुआ ऑर्डर, 'मोदी मास्क' पहनकर हलवाई बना रहे लड्डू

इस बार मैदान में यहां से बीजेपी के सांसद गोपाल शेट्टी फिर किस्मत आजमा रहे हैं. गोपाल शेट्टी का इस बार मुकाबला बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर से हैं. 

सुबह 11 बजे से हलवाई काम शुरू करते हैं, जो देर रात तक चलता है.

मुंबई: एग्जिट पोल्स के नतीजे से बीजेपी कार्यकर्ता और बीजेपी प्रशंसक काफी खुश है. मुंबई के बोरीवली इलाके में इन दिनों जीत के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आलम यह है कि हलवाई भी मोदी मास्क लगाकर लड्डू पेड़े बना रहे हैं. यह इलाका मुंबई की उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है और बीजेपी के सांसद गोपाल शेट्टी यहां से चुनावी मैदान में हैं. 

एग्जिट पोल्स के आंकड़ों के बाद बोरीवरी इलाके में बीजेपी प्रशंसकों ने 23 मई को चुनावी रिजल्ट आने से पहले ही लड्डू बनवाने शुरू कर दिए हैं. लड्डू बनाने के काम सुबह के 11 बजे से शुरू होता है, जो देर रात तक ऐसे ही चलता है.

इस बार मैदान में यहां से बीजेपी के सांसद गोपाल शेट्टी फिर किस्मत आजमा रहे हैं. गोपाल शेट्टी का इस बार मुकाबला बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर से हैं. बीजेपी कार्यकर्ता, अमित व्यास का कहना है कि एक्जिट पोल के पहले 1500 किलो लड्डू का आर्डर दिया था. एक्जिट पोल के बाद 1500 किलो और बढ़ा दिया है. गोपाल शेट्टी की जीत पहले 4 लाख वोटो से होने वाली थी, लेकिन एक्जिट पोल के बाद माना जा रहा है कि वह और बड़ी होगी.

लाइव टीवी देखें

ये सारे लड्डू कार्यकर्ताओं में तब बांटे जाएंगे जब शेट्टी साहब विजय रथ पर सवार होकर निकलेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार बीजेपी की बनेगी और बड़ी जोरदार जीत होगी. आपको बता दें कि पिछले बार बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी करीब चार लाख वोटों से जीते थे.  

Trending news