कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन ने सुपौल से भरा पर्चा, महागठबंधन की सरकार बनाने की अपील

नामांकन के लिए घर से निकलते वक्त रंजीत को सास, ससुर और पति राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने तिलक लगाकार शुभकामनाएं दीं.

कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन ने सुपौल से भरा पर्चा, महागठबंधन की सरकार बनाने की अपील
रंजीत रंजन ने सुपौल से कांग्रेस के सिंबल पर भरा पर्चा.

सुपौल : कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय में निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन का पर्चा भरा और लोगों से केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनाने की अपील की. नामांकन के लिए घर से निकलते वक्त रंजीत को सास, ससुर और पति राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने तिलक लगाकार शुभकामनाएं दीं. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ वे सुपौल जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचीं और अपना पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा भी उपस्थित थे. 

नामांकन के बाद सुपौल के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब की बेटी रंजीत (कौर) रंजन ने कहा कि कांग्रेस चुनावी वादा पूरे करने पर विश्वास करती है, जबकि भाजपा खुद अपने वादों को चुनाव के बाद जुमले बता देती है. ऐसे जुमलेबाजों पर जो भरोसा करेगा, वह फिर धोखा खाएगा.

उन्होंने कहा, "एनडीए ने 2014 के चुनाव में जितने भी वादे किए, उसका 10 प्रतिशत भी वे पूरा नहीं कर पाए. जब काम करने की बारी आई, तो देश को नफरत की आग में झोंक दिया. अभी भी देश के मुद्दे छोड़कर पाकिस्तान-पाकिस्तान रट रहे हैं. वादे याद दिलानेवालों को आतंकवाद समर्थक बता रहे हैं, लेकिन जनता समझ चुकी है कि ये ऐसा क्यों कर रहे हैं. कुछ काम किया होता तो अपने काम गिनाते, लेकिन अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए विपक्ष को गाली देने में पूरी ताकत लगा रहे हैं."

सभा को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि इस बार देश और संविधान बचाने की लड़ाई है. उन्होंने लोगांे से कांग्रेस और महागठबंधन के उम्मीदवारों को संसद में भेजने की अपील की. 

बिहार के सुपौल और खगड़िया में लोकसभा के तीसरे चरण में 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इस बार परिणाम जानने के लिए मतदाताओं को पूरा एक महीना इंतजार कराने का इंतजाम है. नतीजे 23 मई को आएंगे.