Zee Rozgar Samachar

कांग्रेस ने पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से उतारे गए 'रहस्यमयी काले बक्से' पर उठाए सवाल

इस मामले पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास मुद्दों के नाम पर कुछ भी नहीं है. पीएम मोदी की रैलियों को मिल रहे अपार जनसमर्थन को देख कर कांग्रेस ने बौखलाकर यह वीडियो जारी किया है. 

कांग्रेस ने पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से उतारे गए 'रहस्यमयी काले बक्से' पर उठाए सवाल
कांग्रेस का कहना है कि इस घटना की लिखित शिकायत चुनाव आयोग से की गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सियासी रण में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति अपने चरम पर है. इन सबके बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक 'रहस्यमयी बक्से' को लेकर निशाना साधा है. दरअसल, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है. उन्होंने लिखा है कि चित्रदुर्ग में पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से एक रहस्यमीय बक्सा उतारा गया. इसके बाद उसे जल्दी से एक इनोवा में डालकर ले जाया गया. उन्होंने ट्वीट में चुनाव आयोग से इस मामले की जांच करने की मांग करते हुए कहा कि जांच होनी चाहिए कि बॉक्स में क्या था और गाड़ी किसकी थी.

 

 

कांग्रेस के पास नहीं है मुद्दे- बीजेपी
इस मामले पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास मुद्दों के नाम पर कुछ भी नहीं है. पीएम मोदी की रैलियों को मिल रहे अपार जनसमर्थन को देख कर कांग्रेस ने बौखलाकर यह वीडियो जारी किया है. दरअसल, दावा किया जा रहा है कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग में 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी के उतरने के बाद एक काले रंग का बक्सा हेलीकॉप्टर से उतारा गया था, जिसे एक गाड़ी में रखकर कहीं और ले जाया गया.

चुनाव आयोग से की शिकायत- कांग्रेस
वहीं, कांग्रेस का कहना है कि इस घटना की लिखित शिकायत चुनाव आयोग से की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले की फौरन जांच होनी चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा कि उस बक्से के अंदर क्या था, इसकी जांच होनी चाहिए. आनंद शर्मा ने आरोप लगाे हुए कहा कि हमनें देखा कि प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर के साथ 3 और हेलिकॉप्टर उड़ रहे थे. लैंडिंग के बाद एक काला बक्सा निकाला गया और उसे एक निजी कार से ले जाया गया. यह कार एसपीजी के काफिले का हिस्सा नहीं थी.' 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.