close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP का शीर्ष नेतृत्व करेगा दिल्ली में प्रचार, PM मोदी 8 मई को करेंगे महारैली

मोदी सरकार में बीजेपी एवं केंद्रीय मंत्रियों का लगभग पूरा शीर्ष नेतृत्व दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगा.

BJP का शीर्ष नेतृत्व करेगा दिल्ली में प्रचार, PM मोदी 8 मई को करेंगे महारैली
पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की निगाहें राष्ट्रीय राजधानी पर टिकी है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ मई को महारैली करेंगे. वहीं अमित शाह तथा राजनाथ सिंह बुधवार को अपने उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियां करेंगे.

बीजेपी ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ मई को एक महारैली करेंगे, वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को क्रमश: वसंत कुंज के डीडीए पार्क तथा शास्त्री पार्क में रैली करेंगे.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ मई को दिल्ली में एक महारैली करेंगे.' 

बिधूड़ी और लेखी के समर्थन में चुनावी रैली करेंगे शाह
अमित शाह दक्षिण दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी और नई दिल्ली से पार्टी की उम्मीदवार मीनाक्षी लेखी के समर्थन में चुनावी रैली करेंगी. पार्टी की आयोजन समिति ने बैठकों के लिए व्यवस्थाओं एवं सुरक्षा का निरीक्षण किया है.

मोदी सरकार में बीजेपी एवं केंद्रीय मंत्रियों का लगभग पूरा शीर्ष नेतृत्व दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगा. बीजेपी ने 2014 लोकसभा चुनाव में सभी सात सीटों पर जीत दर्ज की थी. यहां मतदान छठे चरण में 12 अप्रैल को होगा. वहीं मतगणना 23 मई को की जाएगी.