close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्‍या, बीजेपी सांसद स्‍मृति ईरानी के थे करीबी

अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. घायल सुरेंद्र सिंह को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई.

अमेठी में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्‍या, बीजेपी सांसद स्‍मृति ईरानी के थे करीबी
स्‍मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्‍या. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : यूपी के अमेठी में शनिवार रात दुस्‍साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां के जामो पुलिस थानाक्षेत्र के अंतर्गत बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह घर के बाहर सो रहे थे तभी अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. घायल सुरेंद्र सिंह को लखनऊ के ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था, रास्‍ते में ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अमेठी ने नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद स्‍मृति ईरानी के करीबी थे.

 

उसके लिए हम पूरी व्यवस्था कर रहे हैं या कोई पुरानी रंजिश है क्योंकि यह पूर्व प्रधान भी रहे हुए हैं उस पर हम लोग काम कर रहे हैं. कुछ संदिग्धों के नाम मिले हैं जिसको हम लोगों ने हिरासत में लिया है इसमें चुनावी रंजिश ही हो सकती है इससे इनकार नहीं किया जा सकता है. प्रधान रहे हैं इसमें राजनीतिक रंजिश भी हो सकती है इन सभी बिंदुओं पर हम छानबीन कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 में उन्‍होंने स्‍मृति ईरानी के समर्थन में जोरशोर से प्रचार किया था. बीजेपी नेता स्‍मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव 2019 अमेठी में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके वहां गांधी परिवार का किला ढहाया है. उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को बड़े अंतर से चुनाव हराया है.