close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय से 6 अप्रैल को नॉमिनेशन फाइल करेंगे गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

टिकट बंटवारे में वह नवादा से बेगूसराय शिफ्ट किए जाने के कारण प्रदेश नेतृत्व से नाराज चल रहे थे. 

बेगूसराय से 6 अप्रैल को नॉमिनेशन फाइल करेंगे गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी
बेगूसराय से नॉमिनेशन फाइल करेंगे गिरिराज सिंह. (फाइल फोटो)

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 6 अप्रैल को बेगूसराय सीट से नॉमिनेशन फाइल करेंगे. ज्ञात हो कि टिकट बंटवारे में वह नवादा से बेगूसराय शिफ्ट किए जाने के कारण प्रदेश नेतृत्व से नाराज चल रहे थे. इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में उनकी मुलाकात हुई और अपनी नाराजगी जाहिर की.

गिरिराज सिंह से मुलाकात के बाद अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि वह (गिरिराज सिंह) बिहार के बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ेंगे. उनकी सभी बातों को मैने सुना है. पार्टी उनकी सभी समस्याओं का हल निकालेगी.

ज्ञात हो कि गिरिराज सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मेरे लिए बेगूसराय से चुनाव लड़ना गर्व की बात है. यह मेरा जन्म स्थान है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि सीट बदलने से पहले प्रदेश नेतृत्व के द्वारा एकबार उनसे पूछा तक नहीं गया. इससे उनके स्वाभिमान को धक्का लगा है.

इस पूरे घटनाक्रम के बाद गिरिराज सिंह बुधवार को पटना पहुंचे. आज (गुरुवार को) उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह 6 अप्रैल को बेगूसराय सीट से नॉमिनेशन फाइल करेंगे. ज्ञात हो कि इसी दिन से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो रही है.