Zee Rozgar Samachar

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी के लिए कहे अपशब्द, कांग्रेस ने की माफी की मांग

हिमाचल कांग्रेस का कहना है, ‘‘हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से राय ले रहे हैं. उसके बाद हम उनके खिलाफ चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत कर सकते हैं.’’ 

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी के लिए कहे अपशब्द, कांग्रेस ने की माफी की मांग
फोटो ANI

सोलन (हि.प्र): लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के प्रचार में जुटे नेताओं की जुबान से अब विवादित बयानों के बाद गालियां भी निकलने लगी हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती से जुड़ा है. समाचार एजेंसी एनएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में सतपाल सत्ती राज्य के सोलन में बीजेपी की एक चुनावी रैली को संबोधित करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सतपाल सत्ती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी स्लोगन 'चौकीदार चोर है' पर निशाना साधते हुए यह कहते दिख रहे हैं, 'तू कौन होता है नरेंद्र मोदी को चोर बोलने वाला....' इसके बाद सतपाल सत्ती ने राहुल गांधी के लिए जिन शब्दों को इस्तेमाल किया वह हम लिख भी नहीं सकते हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन हम आपको ये वीडियो भी नहीं दिखा सकते हैं. कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान को लेकर बीजेपी की प्रदेश इकाइ से माफी की मांग की है.

राहुल के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी को लेकर हिमाचल भाजपा प्रमुख माफी मांगें : कांग्रेस
कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई ने रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है और वह इसके लिए माफी मांगें. प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने सोलन जिले में एक जनसभा के दौरान राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ेंः ऊना सीट से हैट्रिक मारने वाले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती हारे चुनाव

 

उन्होंने कहा कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्रेस उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत कर सकती है. चौहान ने कहा, ‘‘हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से राय ले रहे हैं. उसके बाद हम उनके खिलाफ चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत कर सकते हैं.’’ 

(इनपुट एजेंसी भाषा से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.