'मोदी सरकार दोबारा बनी तो देश में फिर चुनाव नहीं होंगे': अशोक गहलोत
Advertisement

'मोदी सरकार दोबारा बनी तो देश में फिर चुनाव नहीं होंगे': अशोक गहलोत

सभा के दौरान गहलोत ने बीजेपी और आरएसएस पर कई गंभीर आरोप भी लगाएं.

गहलोत ने राम मंदिर को बीजेपी का चुनावी मुद्दा बताया. (फाइल फोटो)

रौनक व्यास, बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर के डुंगरगढ़ में एक चुनावी सभा के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी और PM मोदी को जमकर निशाने पर लिया. शुक्रवार को अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस राज में देश में जमकर विकास कार्य हुआ. वहीं विकास की मोदी लहर ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया है. 

सभा के दौरान गहलोत ने बीजेपी और आरएसएस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस अपने विरोध को कतई नहीं सह सकती है. जबकि PM मोदी की बातें सुनकर लगता है कि वो चांद सितारे तोड़कर धरती पर लाएंगे. लेकिन अब जनता मोदी लहर की सच्चाई को समझ चुकी है. बीते पांच साल के अंदर भाजपा का कुशासन आम लोगों को झेलना पड़ा है. लेकिन अगर इस चुनाव में मोदी अगर वापिस आए तो देश भूल जाए की आगे चुनाव होंगे की नहीं.

वहीं, राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए गहलोत ने राम मंदिर की याद केवल चुनाव के दौरान आने की बात कही. इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मोदी की जोड़ी पर भी उन्होंने कटाक्ष किया. 

उन्होंने यह भी कहा, ''आप सर्जिकल स्ट्राइक् करके 15 मिनट में वापस आ गए, जबकि इंदिरा गांधी ने बांग्लादेश का निर्माण करा दिया था.'' पीएम मोदी और बीजेपी द्वारा गांधी परिवार पर लगातार निशाना साधने पर गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी पर पीएम मोदी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

Trending news