गिरिराज के बयान से नाराज केसी त्यागी ने कहा- 'चुनाव आयोग नहीं कर रही अपना काम'

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कड़ी टिप्पणी देते हुए कहा है कि गिरिराज सिंह की पहचान ही अनाब शनाब बयान देने वालों की तरह है. 

गिरिराज के बयान से नाराज केसी त्यागी ने कहा- 'चुनाव आयोग नहीं कर रही अपना काम'
केसी त्यागी ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह विवादित बयान देने के बाद इस बार अपनों से ही घिर गए हैं. इस बार जेडीयू ने गिरिराज सिंह को आड़े हाथों लिया है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कड़ी टिप्पणी देते हुए कहा है कि गिरिराज सिंह की पहचान ही अनाब-शनाब बयान देने वालों की तरह है. 

केसी त्यागी ने कहा, 'उनको या उनके बयान को अधिक तवज्जो देने की जरूरत नहीं है. इतना ही नहीं केसी त्यागी ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा है और कहा है कि चुनाव आयोग के दिखाने के दांत कुछ और है खाने के कुछ हैं. चुनाव आयोग को जैसा काम करना चाहिए था वैसा काम नहीं कर रहा है. अगर पहले ही नियम को तोड़ने वाले को कड़ी सज़ा के तौर पर उनकी उम्मीदवारी निरस्त कर देते तो आज ये नौबत ही नहीं आती.'

 

केसी त्यागी का यह बयान इसलिए भी अहम है क्योंकि जेडीयू और बीजेपी नीत एनडीए की सरकार बिहार में है और ऐसे में लोकसभा चुनाव के बीच केसी त्यागी का गिरिराज सिंह पर निशाना साधना कई सवाल खड़े करता है. 

आपको बता दें कि बेगूसराय में चुनाव प्रचार के संबोधन के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि जो वंदे मातरम नहीं कह सकता. जो भारत की मातृ भूमि को नमन नहीं कर सकता. गिरिराज के बाबा-दादा सिमरिया घाट में गंगा के किनारे मरे. उस भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया. तुम्हें तो तीन हाथ का जगह भी चाहिये. अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश कभी माफ नहीं करेगा.'

गिरिराज के बयान पर आरजेडी ने भी खूब खरी-खोटी सुनाई है. पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा है कि आज बीजेपी नेता सिर्फ विवादित बयान देते हैं, जिससे किसी का भला नहीं होने वाला है. बीजेपी नेता जीएसटी, नोटबंदी पर बात नहीं करते हैं. ये बयान उनकी हताशा का प्रतीक है.