'विपक्ष के चरित्र से सभी अवगत हैं, 2019 में नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री'

लोकसभा चुनाव में झारखंड की 14 लोकसभा सीटों बीजेपी को शिकस्त देने के लिए झारखंड में विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन लगभग आकार ले चुका है.

'विपक्ष के चरित्र से सभी अवगत हैं, 2019 में नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री'
झारखंड के पूर्व मंख्यमंत्री अर्जुन मुंडा का दावा. (फाइल फोटो)

रांची : लोकसभा चुनाव में झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को शिकस्त देने के लिए झारखंड में विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन लगभग आकार ले चुका है. ऐसे में सत्तारूढ़ बीजेपी की भी पैनी नजर विपक्ष पर है. हालांकि पार्टी को भरोसा है कि अपने विचारों, कार्यों और उद्देश्यों को लेकर जनता एक बार फिर से वोट देगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

बीजेपी की बैठक और सभा को लेकर ओडिशा के क्योंझर जाने के क्रम में जमशेदपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि विपक्ष के महागठबंधन पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन विपक्ष के चरित्र से सभी अवगत हैं. उन्होंने कहा कि देखना होगा कि आगे क्या कुछ होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजोपी अपने विचारों, कार्यों और उद्देश्यों को लेकर जनता के बीच स्पष्ट तरीके से दृष्टिकोण रखती आयी है और आगे भी रखेगी.

आगामी लोकसभा चुनावों में झारखंड की 14 सीटों पर बीजेपी के प्रदर्शन के सवाल पर अर्जुन मुंडा ने कहा कि भविष्य के भारत को समृद्ध का बनाने के लिए हमारी पार्टी का सत्ता में बने रहना जरूरी है. बीते पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश की जनता को विश्वास दिलाया है और अपनी प्रतिबद्धता को देश के समक्ष रखा है. ऐसे में सभी सीटों पर बीजेपी दमदार उपस्थिति दर्ज कर जीत का परचम लहरायेगी.

राज्य सरकार से मंत्री सरयू राय की नाराजगी के सवाल पर पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा ने कहा कि कोई भी विषय हो इन सारी विषयों को ध्यान में रखकर जिम्मेवार लोगों को इस मामले को देखना चाहिए.