close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JMM के विधायक के खिलाफ पार्टी का नोटिस, नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का किया था समर्थन

जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के खिलाफ पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

JMM के विधायक के खिलाफ पार्टी का नोटिस, नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का किया था समर्थन
जयप्रकाश भाई पटेल के खिलाफ जेएमएम ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

हजारीबागः जेएमएम के मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के बागी तेवर से पार्टी को झटका लगा है. पटेल ने महागठबंधन के खिलाफ प्रचार करने और पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की थी. जिसके बाद जेएमएम पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है. हालांकि जयप्रकाश भाई पटेल का कहना है कि उन्हें किसी चीज का डर नहीं है.

जयप्रकाश भाई पटेल ने शुक्रवार को पार्टी की ओर से टिकट नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताई और कहा कि महागठबंधन में केवल स्वार्थ की राजनीति हो रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने हितों को बेच कर महागठबंधन का हिस्सा बनी हुई है.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह इन चुनावों में मोदी और भाजपा का सभी सीटों पर समर्थन करेंगे और उनके लिए प्रचार भी करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर देश को बचाना है तो नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना ही होगा.

पटेल ने कहा कि वह देश को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. अगर इसके लिए उन्हें बागी समझा जाता है तो वह बागी ही सही लेकिन वह अपने समर्थकों से एनडीए को वोट देने की अपील करेंगे. 

जेएमएम से मांडू विधायक के बागी तेवर से पार्टी को बड़ा झटका लगा है. चुनाव के दौरान इस घटना के बाद पार्टी डैमेज कंट्रोल में जुट गई है. पार्टी के द्वारा जयप्रकाश भाई पटेल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. अब माना जा रहा है कि उन्हें जल्द ही पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है. इस घटना के बाद ही हेमंत सोरेन ने कहा था कि अगर यह बात सच हुई तो उन पर 200 प्रतिशत कार्रवाई होगी.