रतलाम में बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, भूरिया का कार्यकर्ताओं ने ही किया विरोध, कहा-30 हजार से हारोगे

रतलाम में कांतिलाल भूरिया का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही विरोध कर दिया. कार्यकर्ताओ ने कांतिलाल से कहा हम 30 हजार से हारेंगे. कांतिलाल जाने लगे तो नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

रतलाम में बढ़ी कांग्रेस की मुसीबत, भूरिया का कार्यकर्ताओं ने ही किया विरोध, कहा-30 हजार से हारोगे

रतलाम: मध्‍यप्रदेश की रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्‍मीदवार कांतिलाल भूरिया की मुसीबत बढ़ती जा रही है. सोमवार को उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध कर दिया. यही नहीं उन्‍हीं के सामने मोदी मोदी के नारे लगाए और कहा, यहां से वह 30 हजार वोट से हारेंगे. गांव में कांतिलाल भूरिया का विरोध हो रहा है और अब तो कांग्रेसी कार्यकर्ता कांतिलाल भूरिया के मुंह पर ही 30 हजार से हारने की बात कहते नजर आ रहे हैं. वहीं कांतिलाल भूरिया के सामने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं.

कांग्रेस के गढ़ रतलाम झाबुआ संसदीय सीट से प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को अब अपने ही कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. कांतिलाल भूरिया सोमवार को जनसंपर्क के लिए रतलाम के सुराना गांव पहुंचे. लेकिन यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांतिलाल भूरिया को ही खरी खोटी सुना दीं.

कार्यकर्ताओं का आक्रोश इस हद तक पहुंच गया कि उन्होंने कांतिलाल भूरिया को साफ शब्दों में कह दिया कि वे 30 हजार वोट से हारने वाले हैं. इतना ही नहीं कांतिलाल भूरिया जब वहां से जाने लगे तो पीछे से नरेंद्र मोदी को जिताने का कहते हुए नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

रतलाम ग्रामीण में कांग्रेस की लगातार मुसीबत बढ़ती जा रही है. विरोध का सामना कांतिलाल भूरिया को लगातार करना पड़ रहा है. इससे पहले गांव बिलपांक में भी ग्रामीणों ने भूरिया का विरोध किया था. वहां भी ग्रामीणों ने कांतिलाल भूरिया पर विकास न करने और चुनाव के समय वोट के लिए ही गांव में आने का आरोप लगाया था. इस तरह के विरोध से रतलाम झाबुआ लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के लिए मुसीबत बढ़ती जा रही है.