गठबंधन में एक तरफ 'नकली भतीजा' तो दूसरी तरफ 'नकली बुआ': केशव प्रसाद

मैनपुरी में रैली के दौरान मायावती ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुलायम सिंह यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नकली और फर्जी पिछड़े वर्ग के नहीं हैं.

गठबंधन में एक तरफ 'नकली भतीजा' तो दूसरी तरफ 'नकली बुआ': केशव प्रसाद
मौर्य ने कहा कि नकली भतीजा-नकली बुआ का गठबंधन खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा. (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को बसपा मुखिया मायावती द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नकली व फर्जी पिछड़े वर्ग का कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में एक तरफ 'नकली भतीजा' है तो दूसरी तरफ 'नकली बुआ' हैं.

ये लोग कर रहे हैं PM का अपमान
केशव ने जारी एक बयान में सपा-बसपा पर हमला बोला और कहा कि यह मायावती का डर ही है, जिससे वह इस तरह की बातें कर रही हैं. गठबंधन में एक तरफ 'नकली भतीजा' है तो दूसरी तरफ 'नकली बुआ'. इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करके ये लोग लगातार प्रधानमंत्री का अपमान कर रहें हैं. 

 

मायावती पर बोला हमला
सपा-बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए मौर्य ने कहा कि नकली भतीजा-नकली बुआ का गठबंधन खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा. उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि बीएसपी मुखिया मायावती  असली और नकली का निर्णय तो देश की जनता ने 2014 में ही कर लिया था, तब आप जीरो पर थीं और 2019 में भी आप और आपका गठबंधन जीरो पर ही रहेगा. 2017 में भी सपा-बसपा का सुपड़ा उप्र की जनता ने साफ कर दिया और 2019 में भी प्रदेश में सपा और कांग्रेस ने जिन सीटों को जीता था, वहां मोदी जी का कमल खिलेगा.

गौरतलब है कि मायावती ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुलायम सिंह यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नकली और फर्जी पिछड़े वर्ग के नहीं हैं.