कोई 8 सीट, 10 सीट, 20-22 और कोई 35 सीट वाला PM बनने के सपने देखने लगा : पीएम मोदी

यूपी के चंदौली में बीजेपी की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोग प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं.

कोई 8 सीट, 10 सीट, 20-22 और कोई 35 सीट वाला PM बनने के सपने देखने लगा : पीएम मोदी
चंदौली में पीएम मोदी की चुनावी रैली. फोटो BJP

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के मऊ के बाद चंदौली में चुनावी रैली की. इस दौरान भी उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने विपक्षी नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कोई 8 सीट, 10 सीट, 20-22 और कोई 35 सीट वाला PM बनने के सपने देखने लगा है. लेकिन देश ने कहा 'फिर एक बार मोदी सरकार'. 

चंदौली में पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध, एयर स्ट्राइक का विरोध, घुसपैठियों की पहचान का विरोध, नागरिकता कानून का विरोध, तीन तलाक के कानून का विरोध, ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का विरोध, कदम-कदम पर मोदी का विरोध करना सिर्फ यही इनका मॉडल है.

 

उन्‍होंने कहा कि हम उस राजनीतिक और सामाजिक संस्कृति में पले बढ़े हैं जहां खुद से बड़ा दल और दल से बड़ा देश होता है. यहीं की संतान पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मूल्यों को हमने आत्मसात किया है. हमने भारतीय मूल्यों को ध्यान में रखते हुए सबका साथ, सबका विकास का रास्ता अपनाया है. 

उन्‍होंने कहा कि 21वीं सदी का युवा आज देश को 2014 से पहले के दौर में वापस भेजने के लिए तैयार नहीं है. ये वो दौर था जब आएदिन घोटालों की खबरें अखबार में आती रहती थीं. ये वो दौर था जब भ्रष्टाचार के खिलाफ देश सड़कों पर था. कुछ लोग झूठ और अफवाह फैलाकर हमारे किसानों को गुमराह करना चाहते हैं. पीएम ने कहा, 'मैं आज यहां से पूरे देश के किसानों को बता देना चाहता हूं कि जो पैसे आपके खातों में भेजे जा रहे हैं वो आपके अपने हैं, आपकी सहायता के लिए हैं. उन पैसों को आपसे कभी भी वापस नहीं लिया जाएगा.'

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी नीति एकदम साफ है. हमारे जवानों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेंगे. खतरा चाहे सीमा के भीतर हो, या सीमा पार, हम आतंकियों को घुसकर मारेंगे. भारत का खाकर पाकिस्तान के गुण गाने वाले अलगाववादियों के साथ हम सख्ती से निपट रहे हैं.