close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: काउंटिंग सेंटर पर सीहोर कांग्रेस जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक

कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रतन सिंह भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के सपोर्ट में मतगणना स्थल पर मौजूद थी. इसी दौरान रतन सिंह की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई.

लोकसभा चुनाव 2019: काउंटिंग सेंटर पर सीहोर कांग्रेस जिलाध्यक्ष को आया हार्ट अटैक
सीहोर जिले के कांग्रेस जिलाध्यक्ष रतन सिंह की मतगणना स्थल पर हार्ट अटैक से मौत

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चल रही मतगणना के दौरान ही मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के कांग्रेस के दिग्गज नेता और जिलाध्यक्ष रतन सिंह को हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक रतन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उनकी मौत हो गई. 

बता दें मामला भोपाल लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले सीहोर जिले का है. जहां कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रतन सिंह भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के सपोर्ट में मतगणना स्थल पर मौजूद थी. इसी दौरान रतन सिंह की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद एंबुलेंस को फोन कर रतन सिंह को अस्पताल लेकर जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने बताया कि रतन सिंह को सीवियर हार्ट अटैक आया है. वहीं कुछ ही देर बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

रुझानों में बढ़त पर साध्वी प्रज्ञा बोलीं, 'मेरी जीत से होगी धर्म की विजय और अधर्म का नाश'

वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. इस खबर के बाद पूरे कांग्रेस में शोक की लहर है. प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने रतन सिंह ठाकुर की अचानक हुई मौत पर शोक जाहिर किया है और परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं. 

Congress leader Ratan Singh Dead from heart Attack in Sehore, During counting

छिंदवाड़ा से कांग्रेस के लिए अच्छी खबर, पिता-पुत्र की जोड़ी कमलनाथ, नकुलनाथ आगे

रतन सिंह सीहोर जिले के दिग्गज नेता माने जाते थे और यहां खासी ठसक रखते थे. बता दें सीहोर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गृह जिला है. यहां की जनता के बीच पूर्व मुख्यमंत्री खासे लोकप्रिय हैं, बावजूद इसके रतन सिंह भी यहां की जनता के बीच अच्छी-खासी पकड़ रखते थे.