close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

23 मई को बुआ बबुआ अपनी दुश्‍मनी का पार्ट-2 शुरू कर देंगे: पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में यूपी के एटा में रैली को संबोध‍ित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पहले दो चरणों के चुनाव के बाद जो रुझान आए हैं उससे विपक्षियों की नींद उड़ गई है, पहले दो चरणों में एक तरफ समर्थन दिख रहा है.

23 मई को बुआ बबुआ अपनी दुश्‍मनी का पार्ट-2 शुरू कर देंगे: पीएम मोदी

नई दिल्‍ली: यूपी के एटा में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फि‍र से महागठबंधन पर निशाना साधा. उन्‍होंने एटा की एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, एक दोस्ती यूपी के विधानसभा चुनाव में भी हुई थी, चुनाव खत्म हुआ तो दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. अब एक और दोस्ती हुई है, जिसके टूटने की तारीख 23 मई है. इस दिन बुआ-बबुआ अपनी दुश्मनी का पार्ट-2 शुरू कर देंगे. एक दूसरे को गेस्ट हाउस कांड याद दिलाने लगेंगे. पहले दो चरणों के चुनाव के बाद जो रुझान आए हैं उससे विपक्षियों की नींद उड़ गई है, पहले दो चरणों में एक तरफ समर्थन दिख रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश के लोग कुछ लोगों के परिवारों के निजी स्वार्थ नहीं बल्कि अपना विकास और देश का भविष्य मजबूत करने वाली सरकार चुन रहे हैं. उत्तर प्रदेश ने ही मुझे सांसद बनाया, उत्तर प्रदेश ने ही मुझे पीएम बनाया इसलिए मुझे यहां के लोगों के इस फैसले पर गर्व है.  महामिलावट वाले वोटरों को कम आंक रहे थे, ये सोचते थे कि देश के वोटरों के वही ठेकेदार हैं. लेकिन लोगों ने उनकी इस सोच को ही खूंटी पर टांग दिया है.

प्रधानमंत्री ने कहा, उत्तर प्रदेश को जात-पात में तोड़कर अपनी राजनीति चमकाने वाले ये भूल गए कि जब बात देश की सुरक्षा और विकास की आती है, तो समाज को बांटने वाली ताकतों को उत्तर प्रदेश मुंहतोड़ जवाब देता है. सपा, बसपा और कांग्रेस की महामिलावट देश को सुरक्षित कर सकती है क्या? ये काम सिर्फ मोदी नहीं करेगा, आपका एक-एक वोट करेगा. दुश्मनों से देश की रक्षा हो या भ्रष्टाचार व बिचौलिए से देश को बचाना हो, हमारे लिए यही राष्ट्रभक्ति है.

बंगले के नाम पर अखिलेश पर निशाना
पीएम मोदी ने कहा, खुद को समाजवादी बताने और लोहिया जी के नाम पर राजनीति करने वालों ने गरीबों के घर बनाने की चिंता नहीं की, उनका सारा ध्यान अपना बंगाल बनाने में ही था. वो अपने बंगले को विदेशी टाइल्स और फर्नीचर से सजाने में लगे थे और टोटियां भी तो बहुत बढ़िया लगाई थीं.