चुनाव प्रचार का अजब तरीका, घर के बाहर लगाया पोस्टर, 'यह मोदी का घर है, कांग्रेसी न आएं वोट मांगने'

पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में लोगों द्वारा प्रचार के ऐसे कई तरीके प्रयोग में लाए जा रहे है. वहीं, लोग 'नमो अगेन' टी-शर्ट और हुडी के साथ ही कैप आदि को काफी पसंद कर रहे हैं. 

चुनाव प्रचार का अजब तरीका, घर के बाहर लगाया पोस्टर, 'यह मोदी का घर है, कांग्रेसी न आएं वोट मांगने'
अपने फेवरेट नेताओं का प्रचार करने के लिए लोग एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं.

इंदौर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. वहीं, राजनीतिक दलों के साथ ही आम लोग भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं. अपने फेवरेट नेताओं का प्रचार करने के लिए लोग एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. ऐसा ही प्रचार का एक तरीका मध्य प्रदेश के इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल, रमेश मेंदोला ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि यह नरेंद्र दामोदर दास मोदी (Narendra Modi) का घर है. कोई कांग्रेस वोट मांगने न आए.

 

 

मुरैना में भी लग चुके हैं पोस्टर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी है कि वे प्रचार के नये-नये तरीके ईजाद कर रहे हैं. अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के मुरैना से भी ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. मुरैना जिले के रामनगर मोहल्ले के लोगों ने अपने घरों के बाहर एक पोस्टर लगाया था. इस पोस्टर पर लिखा था कि डोरबेल खराब है....कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं. वहीं, जिन घरों में डोरबेल नहीं थी, वहां लिखा था कि डोरबेल नहीं हैं, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं. 

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में लोगों द्वारा प्रचार के ऐसे कई तरीके प्रयोग में लाए जा रहे है. वहीं, लोग 'नमो अगेन' टी-शर्ट और हुडी के साथ ही कैप आदि को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही नमो अगेन कॉफी मग, नोटबुक, की चेन भी ऑनलाइन शॉपिंग के बाजार में उपलब्ध हैं.