स्मृति ईरानी बोलीं, 'पीएम मोदी ने कभी नहीं किया अमेठी के साथ भेदभाव'

स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी पिछले 15 सालों में अमेठी के विकास के लिये अपनी सांसद निधि नहीं खर्च कर सके हैं.

स्मृति ईरानी बोलीं, 'पीएम मोदी ने कभी नहीं किया अमेठी के साथ भेदभाव'
फोटो सौजन्य: ANI

अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगातार अपमान के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेठी के साथ कभी सौतला व्यवहार नहीं किया. स्मृति ने अमेठी जिले के धरई में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि राहुल गांधी देश में घूम-घूम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देते हैं और चोर कहकर अपमानित करते हैं, मगर पीएम मोदी ने कभी अमेठी के साथ भेदभाव नहीं किया.

उन्होंने कहा कि मोदी ने अमेठी की महिलाओं की समस्या को समझते हुए दो लाख परिवारों के लिये शौचालय बनवाए. एक लाख से अधिक गैस के कनेक्शन दिए जबकि कांग्रेस की सरकार के दौरान उसके लोग गैस सिलिंडर के कूपन तक में दलाली करते थे. स्मृति ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि अमेठी के लापता सांसद पांच साल में एक बार तब आते हैं, जब उन्हें जिला मुख्यालय पर नामांकन पत्र भरना होता है. अगर नामांकन पत्र भरना जरूरी ना होता तो वह कभी अमेठी नहीं आते.

उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल पिछले 15 सालों में अमेठी के विकास के लिये अपनी सांसद निधि नहीं खर्च कर सके हैं. ऐसा नेता जो ना तो यहां दिखाई देता है और ना ही संसद में सुनाई देता है, उसकी विदाई इस बार जरूर होगी. ऐसा मुझे भरोसा है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जब वह वर्ष 2014 में अमेठी आयी थीं तो जिले में भाजपा का कोई विधायक नहीं था. आज चार विधायक हैं लेकिन विकास के लिए सांसद भी जरूरी है इसलिए इस बार 'नामदारों' को विदा कर अमेठी से दिल्ली एक कमल भेजें.