close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: ममता बनर्जी ने कहा- झारखंड से पैसा लेकर कोल माफिया पश्चिम बंगाल में करते हैं गड़बड़ी

पश्चिम बंगाल के रानीगंज में सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के कामों को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. 

लोकसभा चुनाव 2019: ममता बनर्जी ने कहा- झारखंड से पैसा लेकर कोल माफिया पश्चिम बंगाल में करते हैं गड़बड़ी
ममता बनर्जी ने रानीगंज में झारखंड सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

रानीगंजः पश्चिम बंगाल के रानीगंज में सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के कामों को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कोल माफिया मामले में पश्चिम बंगाल सरकार और पुलिस का बचाव करते हुए कहा है कि कोल माइंस का काम केंद्र पुलिस और सीआईएसएफ के हाथ में होती है तो टीएमसी कोल माफिया कैसे हो सकता है. अगर टीएमसी कोल माफिया है तो सेंट्रल पुलिस क्या कर रही है.

ममता बनर्जी ने झारखंड सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि झारखंड से पैसे लेकर पश्चिम बंगाल आते हैं और यहां कोल माफिया के साथ गड़बड़ी करते हैं. उन्होंने कहा कि पहले झारखंड सरकार को अपने राज्य पर ध्यान देना चाहिए. ममता बनर्जी ने दावा किया कि झारखंड में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी.

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल से डर गई है. इसलिए जब पीएम मोदी वाराणसी में नॉमिनेशन कराने गए तो वहां भी उनके जुबान पर बंगाल ही था. उन्होंने चेतावनी दी कि बीजेपी को हमसे टकराना आसान नहीं है.

वहीं, पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें 5 साल पहले चुना गया जबकि वह गुजरात में दंगा करके आए थे. लेकिन यह पांच साल पीएम ने घूम-घूम कर ही निकाल दिया. काला धन लाने का वादा भी किया गया. लेकिन इस पर भी किसी तरह का काम नहीं किया गया. बल्कि जनता को 15 लाख रुपये के झूठे वादे कर दिए.

बीजेपी पर हिदूंत्व के मुद्दे पर भी निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि क्या बीजेपी के आने के बाद देश में पूजा पाठ शुरू हुआ. क्या हमलोग पूजा नहीं करते हैं. बीजेपी हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम कर रही है.