मनोहर लाल खट्टर ने किया दावा, 'राहुल को लोगों ने नकारा, केंद्र में दोबारा बनेगी नरेंद्र मोदी की सरकार'

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जिन लोगों की जमींन नहीं होती है वे लोग गठबंधन की दौड़ में होते है. उन्होंने कहा कि किसी के गठबन्धन का असर अब ना हरियाणा में या देश मे नहीं पड़ेगा. 

मनोहर लाल खट्टर ने किया दावा, 'राहुल को लोगों ने नकारा, केंद्र में दोबारा बनेगी नरेंद्र मोदी की सरकार'
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का फाइल फोटो...

रोहतक: हरियाणा के रोहतक में आप और जेजेपी के गठबंधन को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा ब्यान दिया है. खट्टर ने कहा कि जिन लोगों की जमींन नहीं होती है वे लोग गठबंधन की दौड़ में होते है. उन्होंने कहा कि किसी के गठबन्धन का असर अब ना हरियाणा में या देश मे नहीं पड़ेगा. 

रोहतक और हिसार की सीटों पर जल्द होगा फैसला
रोहतक और हिसार सीटों में देरी को लेकर खट्टर ने कहा हमने केंद्रीय संसदीय कमेटी को रिपोर्ट दे दी है वह ही सीटों पर निर्णय करेगी. कुछ सीटों पर हम जीते नहीं उन पर वे जानकारी लेते है एक या दो दिन में एक रणनीति के तहत फैसला हो जाएगा. रोहतक लोक सभा सीट से अरविंद शर्मा के नाम आने को लेकर भी खट्टर ने कहा नाम तो चलता रहता है कोई भी आता है तो पार्टी के नाम से ही आता, जितने भी नाम पार्टी के पास होते है सब पर चर्चा होती है.

कांग्रेस पर किया कटाक्ष
कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंदर सिंह पर कटाक्ष करते हुए खट्टर ने कहा कि विपक्षी लोग जो बोलते हैं उनकी बात का कोई अर्थ नहीं होता है. जनता के बीच में क्या धारणा हैं सब जानते है. कांग्रेस ने क्या किया और उनके राज में रोहतक में क्या-क्या हुआ इससे हर कोई वाकिफ है. 

खट्टर ने कहा कि कांग्रेस के पैरों की जमींन खिसकी हुई है इसलिए अनाप-शनाप बातें करते हैं. दीपेन्द्र हुड्डा जब तक प्रत्याशी घोषित नहीं हो जाता तब तक बोल रहे. पश्चिमी यूपी में पोलिंग स्थिति को लेकर कहा कि पोलिंग परसेन्ट कम या ज्यादा किसी के पक्ष में आ सकता है, यह किसी की तरफ रुझान जा सकता है यह हमारे समर्थन में भी सकता है,ऐसा कोई विषय नहीं है. 

राहुल गांधी को लोगों ने नकारा है.
खट्टर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी लोगों ने नकार दिया है देश के प्रधानमंत्री के नाते से सब का नरेंद्र मोदी को समर्थन है मुझे लगता है वह एक बार फिर केंद्र की सत्ता पर आसीन होंगे और प्रधानमंत्री का पद संभालेंगे.