वाराणसी में 25 अप्रैल को मेगा रोड शो करेंगे PM मोदी, 26 को भरेंगे नामांकन

पीएम मोदी का रोड शो बीएचयू गेट से शुरू होकर कचहरी गेट तक होगा. 25 अप्रैल की शाम को वह गंगा आरती में शामिल होंगे. वहीं, अगले दिन नामाकंन से पहले पीएम मोदी पहले बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूर्जा अर्चना करेंगे 

वाराणसी में 25 अप्रैल को मेगा रोड शो करेंगे PM मोदी, 26 को भरेंगे नामांकन
वाराणसी में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे. जानकारी के मुताबिक, 26 अप्रैल को पीएम मोदी वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल करेंगे, लेकिन उसस एक दिन पहले यानि 25 अप्रैल को वह अपने संसदीय क्षेत्र में मेगा रोड शो करेंगे. दोनों ही दिन उनके साथ बीजेपी के कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे.

ये है कार्यक्रम
पीएम मोदी का ये रोड शो बीएचयू गेट से शुरू होकर कचहरी गेट तक होगा. 25 अप्रैल की शाम को वह गंगा आरती में शामिल होंगे. वहीं, अगले दिन नामाकंन से पहले पीएम मोदी पहले बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूर्जा अर्चना करेंगे और इसके बाद नामांकन के लिए जाएंगे.

 

पीएम के स्वागत में जुटे कार्यकर्ता
वाराणसी में मौजूदा सांसद पीएम मोदी और बीजेपी के प्रत्याशी के नामांकन के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है. 2014 की तरह बीजेपी कार्यकर्ता साल 2019 में भी पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाना चाहती है. आपको बता दें कि वाराणसी में 19 मई को वोट डाले जाएंगे.