25 को काशी में रोड शो करेंगे PM मोदी, जानिए 26 अप्रैल को कितने बजे करेंगे नामाकंन
Advertisement

25 को काशी में रोड शो करेंगे PM मोदी, जानिए 26 अप्रैल को कितने बजे करेंगे नामाकंन

प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर अमित शाह ने कहा कि देश में लोकतंत्र है, कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है. हमारा उम्मीदवार तो तय है. कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित है.

25 अप्रैल को वाराणसी में लंका से दशाशमेध घाट तक रोड शो करेंगे. (फाइल फोटो)

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि तीन चरणों के मतदान के प्राथमिक रुझान बताते हैं कि बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है. शाह वाराणसी में बीजेपी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुंमुखी विकास किया. उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल को पीएम मोदी 2014 की तरह वाराणसी में एक रोड शो करेंगे और 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. 

2014 से ज्यादा सीटों से बनेगी NDA सरकार
उन्होंने कहा कि अभी तक के मतदान के रुझान बताते हैं कि बीजेपी इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है. प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर अमित शाह ने कहा कि देश में लोकतंत्र है, कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है. हमारा उम्मीदवार तो तय है. कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित है.

 

हार के डर से उठाते हैं EVM पर सवाल 
ईवीएम पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछली बार राहुल गांधी और उनकी कंपनी ने हारने के बाद ईवीएम पर सवाल उठाया था, इस बार हार के डर से चुनाव परिणाम से पहले ही हार के डर से ईवीएम पर वे लोग सवाल उठा रहे हैं. 

26 को पीएम मोदी करेंगे नामांकन
अमित शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को सुबह 11:30 मिनट पर वाराणसी में नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले वह 25 अप्रैल को वाराणसी में लंका से दशाशमेध घाट तक रोड शो करेंगे. 

Trending news