मुलताई में सिद्धू ने चलाए जुबानी तीर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया शहर का शुद्धिकरण, मचा बवाल

मुलताई में सिद्धू ने चलाए जुबानी तीर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया शहर का शुद्धिकरण, मचा बवाल

मध्यप्रदेश के बैतूल के मुलताई में सोमवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा के बाद नगर को ताप्ती जल से शुद्ध किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई.

Trending Photos

    मुलताई में सिद्धू ने चलाए जुबानी तीर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया शहर का शुद्धिकरण, मचा बवाल

    इरशाद हिंदुस्तानी. बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल के मुलताई में सोमवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh siddhu) की सभा के बाद नगर को ताप्ती जल से शुद्ध किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई. दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. सिद्धू आज यहां कांग्रेस प्रत्याशी रामु टेकाम के समर्थन में सभा को संबोधित करने मुलताई पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा. सिद्धू ने चुनाव-प्रचार में सेना के इस्तेमाल को लेकर बीजेपी और उसके नेताओं को आड़े हाथ लिया. 

    कार्यक्रम के बाद सिद्धू के इस बयान से नाराज भाजपाई सड़क पर उतर आए और उन्होंने ताप्ती जल लाकर शहर की सड़कों पर छिड़कना शुरू कर दिया. इससे कांग्रेसी आगबबूला हो गए और उन्होंने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाने शुरू कर दिए. हालांकि कांग्रेस के विरोध के बावजूद भाजपाइयों ने जुलूस निकाल कर ताप्ती जल छिड़क शहर का शुद्धिकरण किया.

     

    बीजेपी जहां इसे जरूरी बता रही जबकि कांग्रेस इसकी भर्त्सना कर रही है. बीजेपी नेता हनीप्रीत का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के मुलताई आने से नगर अपवित्र हो गया है इसलिए ताप्ती जल छिड़ककर शुद्धिकरण किया. कांग्रेस नेता शमीम खान का कहन है कि कि भाजपा का यह कार्य शर्मनाक है. सिद्धू हमारे मेहमान थे और उन्होंने ताप्ती की महिमा का वर्णन किया है. 

    नरसिंहपुर में सिद्धू के निशाने पर रहे पीएम मोदी
    पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्घू ने नरसिंह में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र के नरसिंहपुर में सोमवार को एक जनसभा में कांग्रेस नेता सिद्घू ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की आलोचना की. सिद्घू ने कांग्रेस की न्याय योजना की तारीख करते हुए कहा, "इस योजना से गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये सालाना मिलेगा, वहीं भाजपा की नीतियों ने गरीबों का बुरा हाल कर दिया है." होशंगाबाद में मतदान तीसरे चरण में छह मई को होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

    Trending news