close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गौतम गंभीर बोले- लोगों ने 'लवली' कवर ड्राइव, 'आतिशी' बल्लेबाजी नहीं, BJP की 'गंभीर' सोच को चुना

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर बीजेपी के गौतम गंभीर ने आप की आतिशी और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली पर निर्णायक बढ़त बना ली है. 

गौतम गंभीर बोले- लोगों ने 'लवली' कवर ड्राइव, 'आतिशी' बल्लेबाजी नहीं, BJP की 'गंभीर' सोच को चुना
पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर वोटों की गिनती जारी है हालांकि बीजेपी के गौतम गंभीर बीजेपी के बेहद करीब पहुंच चुके हैं. उन्होंने आप की आतिशी और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को काफी पीछे छोड़ दिया है. बता दें दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी ने निर्णायक बढ़त बना ली है. 

चुनावी रुझानों के बीच गंभीर ने ट्वीट कर कहा है, न लवली कवर ड्राइव और न आतिशी बल्लेबाजी, जनता ने बीजेपी की गंभीर सोच को चुना है. गंभीर ने कर बीजेपी और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यावाद कहा है. 

इसके अलावा अपने एकट ट्वीट में गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना ज़मीर और ईमान खोया है, 8 महीने में अपनी सत्ता खोएगा! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही ‘कमल’ दिल्ली में  खिलेगा  !!

 Neither it’s a ‘Lovely’ cover drive and nor it is an ‘atishi' batting, It’s just the BJP’s gambhir ideology which people have supported: gautam gambhir

बता दें बीजेपी दिल्ली की सातों सीट पर आगे चल रही है. वहीं दिल्ली के नतीजे आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका है. सातों सीटों पर उसके उम्मीदवार पीछे चल रहे हैं. वहीं कांग्रेस पिछली बार भी दिल्ली में अपना खाता नहीं खोल पाई है और इस बार भी उसकी किसी सीट पर जीत दर्ज करने की उम्मीद बहुत कम है.