close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार के पाटलिपुत्र सीट पर अंतिम समय में बड़ा उलटफेर, हार गई मीसा भारती

पाटलिपुत्र सीट पर बड़ा उलटफेर हुआ है. पाटलिपुत्र सीट पर शुरूआती रूझानों में मीसा भारती जो दोपहर तक बढ़त बनाए हुई थी. वह अंतिम समय में करीब 40 हजार से अधिक वोटों से रामकृपाल यादव से हार गई हैं.

बिहार के पाटलिपुत्र सीट पर अंतिम समय में बड़ा उलटफेर, हार गई मीसा भारती
पाटलिपुत्र सीट से रामकृपाल यादव जीत गए हैं. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में एनडीए 38 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. वहीं, कई सीटों पर अंतिम नतीजे आने लगे हैं. कई सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार जीत गए हैं. वही, पाटलिपुत्र सीट पर बड़ा उलटफेर हुआ है. पाटलिपुत्र सीट पर शुरूआती रूझानों में मीसा भारती जो दोपहर तक बढ़त बनाए हुई थी. वह अंतिम समय में करीब 40 हजार से अधिक वोटों से रामकृपाल यादव से हार गई हैं.

पाटलिपुत्र सीट से लालू यादव की बेटी मीसा भारती उम्मीदवार है. मतगणना के शुरूआती दौर में जो रूझान आए उसमें साफ होते दिख रहा था कि मीसा पाटलिपुत्र सीट पर जीत दर्ज करने जा रही है. दोपहर के बाद तक वह रामकृपाल यादव से आगे बढ़त बनाए हुई थी.

वहीं, अंतिम समय में यह आंकड़ा बदलता चला गया. पहले बराबरी की लड़ाई पर आए और फिर रामकृपाल यादव तेजी से आगे बढ़ते चले गए.

मीसा भारती के आगे रहने पर रामकृपाल यादव के समर्थकों में मायूसी दिखने लगी थी. लेकिन मतगणना में रामकृपाल के आगे बढ़त बनाने के साथ ही समर्थकों में भी खुशी की लहर उठने लगी. जबकि आरजेडी खेमा में हार की मायूसी पहले से व्याप्त है. वहीं, मीसा भारती की जीत हार में तब्दील होने के बाद थोड़ी बहुत खुशी पर भी पानी फिर गया.

आपको बता दें कि की मीसा भारती की हार 2014 में भी पाटलिपुत्र सीट पर रामकृपाल यादव से हुई थी. इसके बाद 2019 में वह इस हार को जीत में बदलने के लिए उतरी थी. मीसा ने लगातार इसके लिए कड़ी मेहनत की साथ ही उनका पूरा परिवार उनके लिए वोट अपील कर रहा थे. लेकिन जनता ने उनके खिलाफ अपना फैसला सुनाया है.