close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है: पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के प्रचार के लिए मुरादाबाद पहुंचे पीएम मोदी ने रैली में कहा, फिर से संसद में लाएंग तीन तलाक बिल.

आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है: पीएम मोदी
पीएम मोदी के समर्थन में उनके फैन मैं भी चौकीदार लिखी कैप पहने पहुंचे. पीटीआई

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के प्रचार के लिए पीएम मोदी रविवार को मुरादाबाद पहुंचे. यहां उन्‍होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, यहां महा विलावट की महागिरावट पक्‍की है. विपक्ष के नेताओं को इस समय एक ही काम रह गया है मोदी को गाली देना. इसी कारण मैं गालीप्रूफ हो गया हूं. मुरादाबाद की रैली में पीएम मोदी ने एक बार फिर से तीन तलाक का मुद्दा उठाते हुए कहा, हम फिर से संसद में तीन तलाक का बिल लेकर आएंगे.

रैली को संबोध‍ित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, यहां का जो पीतल उद्योग है, उसके विकास के लिए हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं. योगी जी की सरकार पहले ही एक जनपद, एक उत्पाद योजना चला रही है. इसके तहत कच्चे माल, डिजाइन, परीक्षण, प्रदर्शन और मार्केटिंग जैसी सुविधाएं दे रही है यहाँ की चीनी मिलें किसानों का बकाया चुकाने को लेकर भी कुछ ना कुछ परेशानी कर रही हैं. वे भी कान खोलकर सुन लें चुनाव ख़त्म होने के बाद आपकी बारी आएगी.

उन्‍होंने कहा, असल में संकट अस्तित्व का था, इसलिए पहले की सारी गालियां पीछे छूट गईं और नारा बनाया 'मेरा भी माफ-तुम्हारा भी माफ वरना हो जाएंगे दोनों साफ!' लेकिन जनता इनको माफ नहीं करेगी. हाफ-हाफ वालों को पूरा साफ कर देगी औऱ एक बार फिर भाजपा को पूर्ण बहुमत देगी राजनीति क्या-क्या न कराए. आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है:

कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं. ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे. इन लोगों की यही मानसिकता है कि हमारी मुस्लिम बहनें तीन तलाक जैसे अत्याचार को सहने के लिए मजबूर हैं. मैं उन्हें फिर विश्वास दिलाता हूं कि 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनने के बाद तीन तलाक पर बना कठोर कानून संसद में फिर से लाया जाएगा.

सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की यही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था. पश्चिमी यूपी में गुंडों ने बेटियों का जीना मुश्किल कर रखा था. योगी जी, की सरकार ने इस गुंडागर्दी पर प्रहार किया है.