close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी का अब तक का सबसे बड़ा टाउनहॉल कार्यक्रम आज, 500 स्‍थानों से करेंगे सीधा संवाद

शाम 5 बजे वह अब तक के सबसे बड़े टाउनहॉल कार्यक्रम के जरिये देश के 500 स्थानों से जनता से सीधा संवाद करेंगे.

PM मोदी का अब तक का सबसे बड़ा टाउनहॉल कार्यक्रम आज, 500 स्‍थानों से करेंगे सीधा संवाद
photo : PTI

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को अब तक का सबसे बड़ा टाउनहॉल कार्यक्रम करेंगे. शाम 5 बजे वह अब तक के सबसे बड़े टाउनहॉल कार्यक्रम के जरिये देश के 500 स्थानों से जनता से सीधा संवाद करेंगे. 31 मार्च को सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक साथ ‘‘मैं भी चैकीदार’’ अभियान प्रारम्भ होगा. ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरबीएस कॉलेज खनदारी आगरा से इस अभियान में जुड़ेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय झाँसी से इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगे.

मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे. आगरा में सीएम योगी का आरबीएस कॉलेज के प्रेक्षागृह में कार्यक्रम आयोजित होगा. मुख्यमंत्री के साथ में प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा होंगे. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे सीधा संवाद.

शाम 4:00 बजे मुख्यमंत्री योगी आगरा पहुचेंगे. ब्रज क्षेत्र की 13 लोकसभा सीटों पर आगरा में संपन्न होने वाला कार्यक्रम आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से संबंधित है. इस कार्यक्रम में ब्रज क्षेत्र की 13 लोकसभा सीटों को भी संदेश दिया जायेगा.

अमित शाह पहुंचेंगे बागपत
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बागपत में  चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1 बजे दोघट के ग़ांधी स्मारक इंटर कालेज में सभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी प्रत्याशी डॉ सत्यपाल सिंह के समर्थन में सभा संबोधित करेंगे.

जयाप्रदा रामपुर में लेंगी मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में हिस्‍सा
बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा रविवार को रामपुर आएंगीं.  बीजेपी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. उसके बाद उनका रोड शो होगा. शाम को जयाप्रदा भी बीजेपी के मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगीं.