close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज के कार्यक्रम, मोदी करेंगे चौकीदारों से मुलाकात तो राहुल होंगे नॉर्थ ईस्‍ट में, प्र‍ियंका पहुंचेंगीं वाराणसी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार, 20 मार्च 2019 को  ऑडियो ब्रिज के माध्यम से देश भर में लगभग 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे एवं उनके साथ होली के रंग साझा करेंगे.

आज के कार्यक्रम, मोदी करेंगे चौकीदारों से मुलाकात तो राहुल होंगे नॉर्थ ईस्‍ट में, प्र‍ियंका पहुंचेंगीं वाराणसी

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार, 20 मार्च 2019 को सायं साढ़े चार बजे होली के शुभ अवसर पर ऑडियो ब्रिज के माध्यम से देश भर में लगभग 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे एवं उनके साथ होली के रंग साझा करेंगे.

कांग्रेस नेता और यूपी में पूर्वांचल महासचिव प्रियंका गांधी का एकदिवसीय वाराणसी दौरा. 20 मार्च को सुबह करीब 9:00 बजे चुनार से सड़क मार्ग द्वारा वाराणसी पहुंचेंगी. प्रियंका गांधी करीब 10:00 बजे वाराणसी के शीतला मंदिर में महिला समूह से मुलाकात करेंगीं.

करीब 11:00 बजे प्रियंका गांधी सुल्ताशकेश्वर मंदिर में दर्शन करेंगी. करीब 2:00 बजे प्रियंका गांधी वाराणसी के रामनगर में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के आवास पर जाएंगीं.

करीब 3:00 बजे प्रियंका गांधी अस्सी घाट पर स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगी. अस्सी घाट से नाव के द्वारा प्रियंका गांधी दशाश्वमेघ घाट जाएंगी. वहां से बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी. करीब 4 बजे प्रियंका गांधी वाराणसी कांग्रेस के कार्यालय जाएंगी और वहां जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगीं.

शाम करीब 6:30 बजे पार्टी कार्यालय से प्रियंका गांधी बाबतपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से रवाना होंगी.

राहुल गाँधी नॉर्थ ईस्‍ट का दौरा बुधवार से शुरू करेंगे. वह त्रिपुरा और मणिपुर में रहेंगे.

बुधवार सुबह 11 बजे गोवा में बीजेपी की प्रमोद सावंत की सरकार विश्वास मत हासिल करेगी.

शाम 6 बजे बीजेपी चुनाव समि‍ति की बैठक फिर से शुरू होगी. इसमें लोकसभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों के नाम फाइनल होने की उम्‍मीद है.