close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : पीएम मोदी की मुजफ्फरपुर में रैली, BJP उम्मीदवार के पक्ष में भरेंगे हुंकार

पीएम मोदी मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम 11 बजे सुबह मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे. रैली के लिए प्रशासन ने सारी तैयारी कर ली है.

बिहार : पीएम मोदी की मुजफ्फरपुर में रैली, BJP उम्मीदवार के पक्ष में भरेंगे हुंकार
मुजफ्फरपुर में आज पीएम मोदी की रैली. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार को) बिहार दौरे पर रहेंगे. मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. इस लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अजय निषाद और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राजभूषण चौधरी निषाद के बीच मुकाबला है.

पीएम मोदी मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम 11 बजे सुबह मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे. रैली के लिए प्रशासन ने सारी तैयारी कर ली है. 7-लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रेवा रोड से भगवानपुर चौक का रास्ता डायवर्ट कर दिया गया है. सभा स्थल के बाहर सड़क पर नहीं चलेंगे कोई वाहन. सिर्फ रैली स्थल तक आने वाले वाहन का होगा परिचालन.

मुजफ्फरपुर की रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सुप्रीमो रामविलास पासवान, बिहार के उमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहिति एनडीए के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम:
10.15 बजे : पटना एयरपोर्ट से मुजफ्फरपुर के लिए प्रस्थान
10.50 बजे : मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे
10.55 बजे : हेलीपैड से सभा स्थल की ओर प्रस्थान
11.00 बजे : मंच पर पहुंचेंगे
11.45बजे : मंच से हेलीपैड की ओर प्रस्थान
11.50 बजे : हेलीपैड पर पहुंचेंगे
11.55 बजे : पटना के लिए प्रस्थान