कोडरमा में पीएम मोदी ने कहा- 'वो अफवाह फैला रहे हैं कि मोदी तो जीत गया है वोट न करें'

पीएम मोदी ने कोडरमा में जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष दल झूठ बोलने में पीएचडी कर रखी है.

कोडरमा में पीएम मोदी ने कहा- 'वो अफवाह फैला रहे हैं कि मोदी तो जीत गया है वोट न करें'
पीएम मोदी ने कोडरमा में जनसभा को संबोधित किया है.

कोडरमाः देश में लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण का मतदान जारी है. झारखंड में तीन सीटों पर मतदान किए जा रहे हैं. जिसमें चतरा, लोहरदगा और पलामू सीट शामिल हैं. वहीं, सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी कोडरमा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे. पीएम मोदी ने कोडरमा में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वो हार की डर से यहां अफवाह फैला रहे हैं. अब उन्होंने साजिश का नया तरीका अपना लिया है.

पीएम मोदी ने कहा कि वह लोगों के बीच अफवाह फैला रहे है कि 'अरे मोद तो जीत गया है. इतनी गर्मी में वोट डालने क्यों जाओगे.' उन्होंने कहा कि आप सभी इन अफवाहों में न पड़ें और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना मतदान जरूर करें. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग झूठ बोलने में पीएचडी कर लिया है.

उन्होंने कहा कि हम जीतेंगे तो जरूर ही लेकिन हम आन-बान और शान से जीतेंगे. इसलिए लोकतंत्र के पर्व में आप हिस्सा जरूर लें.

पीएम ने कहा कि यह लोग घोटालों में महारथ हासिल कर रखी थी. हम लोग सुनते थे कभी चीनी घोटाला, राशन घोटाला, हैलीकॉप्टर घोटला और यहां तक की जमीन के अंदर के खनीज का भी घोटाल कर रखा था. लेकिन अब इनकी दुकानें बंद हो रही है. इसलिए घोटलेबाज परेशान हो रहे हैं. इसलिए इन लोगों ने चौकीदार को गाली देने का काम शुरू कर दिया है.

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट का खेल आज से 23-24 साल पहले भी हुआ था. जब अलट बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए कई दोलों को इक्ट्ठा किया गया था. लेकिन नतीजा यह हुआ कि हर दो साल में सरकार गिर रही थी. और देश में चुनाव के कारण विकास का काम ठप पड़ा था.

कांग्रेस को केवल अपनी चिंता थी. वह चाहते थे कि वह सरकार के साथ खेलते रहें. कांग्रेस जानती है कि वह सरकार नहीं बना पाएंगे ऐसे में वह ऐसी सरकार बनाएंगे की कभी स्थिर सरकार नहीं बन पाएगी और फिर से विकास ठप पड़ जाएगा. इसलिए जनता के विकास के लिए स्थिर सरकार की जरूरत है.  और बीजेपी ने स्थिर सरकार दिया है.

पीएम ने कहा झारखंड ने भी काफी अस्थिरता देखी है. यहां तक की घोटाले में एक सीएम (मधु कोड़ा) जेल तक चला गया. कोडरमा से रांची तक रेल लाइन का काम 10 साल पहले अटल जी की सरकार में ही शुरू हो गया था. लेकिन केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने के बाद यह काम ठप पड़ गया, लेकिन अब यह काम पूरा हो रहा है. और एक डेढ़ साल में रांची तक लाइन का काम पूरा हो जाएगा.