आज उत्‍तराखंड के रुद्रपुर का दौरा करेंगे PM मोदी, देंगे 3340 करोड़ की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी की विजय शंखनाद रैली को भी संबोधित करेंगे.

आज उत्‍तराखंड के रुद्रपुर का दौरा करेंगे PM मोदी, देंगे 3340 करोड़ की सौगात
पीएम मोदी आज रुद्रपुर को दौरा करेंगे. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (14 फरवरी) उत्‍तराखंड के दौरे पर रहेंगे. वह गुरुवार को यहां के रुद्रपुर के एफसीआई के सामने मैदान में सहकारिता विभाग की कई परियोजनाओं का शिलान्‍यास करेंगे. इसके साथ ही वह बीजेपी की विजय शंखनाद रैली को भी संबोधित करेंगे. वह यहां 3340 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. वह यहां से विमान के जरिये दोपहर 2:50 बजे 31वीं वाहिनी पीएसी, रुद्रपुर में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे. यहां से दोपहर करीब 3 बजे पीएम रुद्रपुर के जनसभा स्थल पहुंचेंगे. इसके बाद वह सहकारिता विभाग की करीब 3340 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे.

उनके साथ कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यपाल बेबी रानी मौर्या, सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत समेत अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी बीजेपी की विजय शंखनाद महारैली में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के अनुसार विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम को लेकर जिम्मेदारियां बांटी गई हैं. उन्होंने दावा किया कि विजय शंखनाद रैली में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे. 

PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना-चौकीदार धमकियों से न डरेगा, न झुकेगा और न ही रुकेगा

वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को  देहरादून में डिफेंस कालोनी स्थित अपने निजी आवास पर बीजेपी का झंडा फहराकर राज्य में पार्टी के "मेरा परिवार भाजपा परिवार" अभियान की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा कि मतदाताओं से संपर्क का यह अभियान लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती प्रदान करेगा. पार्टी का लक्ष्य लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतना है. 

रावत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अभियान को सफल बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 फरवरी को रुद्रपुर में होने वाली रैली विशाल होगी और इसमें बड़ी संख्या में लोग जुटेंगे.  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्य को ऑल वेदर रोड और रिषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन समेत कई परियोजनाएं प्रदान की हैं. इससे साफ है कि केंद्रीय योजनाओं में प्रधानमंत्री द्वारा राज्य को कितनी प्रमुखता दी जा रही है.