close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी आज पहुंचेंगे फारबिसगंज, अररिया उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए करेंगे जनसभा

अररिया से बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के प्रचार के लिए पीएम मोदी फारबिसगंज में जनसभा करेंगे.

PM मोदी आज पहुंचेंगे फारबिसगंज, अररिया उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए करेंगे जनसभा
पीएम मोदी आज फारबिसगंज में चुनावी सभा करेंगे. (फाइल फोटो)

फारबिसगंजः लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तैयारी जोर शोर से जारी है. इस बीच अररिया से बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए वोट अपील करने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फारबिसगंज पहुंच रहे हैं. मोदी के साथ यहां सीएम नीतीश कुमार और एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद होंगे.

अररिया सीट पर बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है. क्योंकि बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के सामने आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम खड़े हैं. अररिया सीट पर तस्लीमुद्दीन परिवार का दबदबा रहा है. ऐसे में सरफराज आलम को हराना बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है. इस चुनौती को भांपते हुए पीएम मोदी खुद प्रदीप सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने फारबिसगंज पहुंच रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब 12 बजे फारबिसगंज पहुंच सकते हैं. वहीं, उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद होंगे. साथ ही एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे.

इससे पहले आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम के प्रचार के लिए शुक्रवार को तेजस्वी यादव और जीतनराम मांझी समेत कई नेताओं ने अररिया पहुंचे थे. तेजस्वी यादव ने सरफराज आलम के लिए वोट अपील की और महागठबंधन को जीताने की बात कही. वहीं, पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.