आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, 3 जगह करेंगे जन संबोधन
Advertisement

आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, 3 जगह करेंगे जन संबोधन

राहुल गांधी दोपहर 1 बजे लोकसभा प्रत्याशी रफीक मंडेलिया के समर्थन में सरदारशहर के राजीव गांधी खेल मैदान में सभा करेंगे. 

फाइल फोटो

जयपुर: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राजस्थान दौरे पर रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी 3 जगहों पर जनता को संबोधित करेंगे. सबसे पहले राहुल गांधी करौली पहुंचेंगे. जिसके बाद वह चूरू और कोटपुतली में चुनावी जनसभाओं में भाग लेंगे. वह सैंपऊ में सुबह करीब 11.30 बजे करौली-धौलपुर से लोकसभा प्रत्याशी संजय जाटव के समर्थन में खेरागढ़ मार्ग जनसभा को संबोधित करेंगे.

यहां आपको बता दें, इससे पहले राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के दौरान भी आए थे और तब कांग्रेस ने इस क्षेत्र में 4 में से 3 सीटों पर जीत हासिल की थी. इसके बाद राहुल गांधी दोपहर 1 बजे लोकसभा प्रत्याशी रफीक मंडेलिया के समर्थन में सरदारशहर के राजीव गांधी खेल मैदान में सभा करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट, प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे, सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन सहित प्रदेश और जिले के मंत्री, विधायक और नेता मौजूद रहेंगे. 

दिन की आखिरी सभा राहुल गांधी कोटपुतली में करेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की कोटपुतली में यह पहली सभा होगी. वह हेलिकॉप्टर से कोटपुतली के राजकीय एलबीएस पीजी कॉलेज में शाम 5 बजे आएंगे. यहां वह जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Trending news