राजस्थान: झूठे जुमलों की सरकार है BJP- सचिन पायलट

पायलट ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने प्रदेश में कांग्रेस की योजनाओं को बंद करने का काम किया था. आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार बीजेपी द्वारा बन्द की गई योजनाओं को फिर से शुरू करने जा रही है. 

राजस्थान: झूठे जुमलों की सरकार है BJP- सचिन पायलट
फाइल फोटो

सवाई माधोपुर: राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को अपने सवाई माधोपुर दौरे के दौरान रणथंभोर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने भगवान गणेश की पुजा अर्चना की और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत की कामना की. त्रिनेत्र गणेश दर्शन के बाद पायलट हेलीकाप्टर से खंडार पहुंचे जहां कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा के समर्थन में आयोजित जनसभा को उन्होंने संबोधित किया. 

पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा लोगों को जात के नाम पर और मजहब के नाम पर और कभी मंदिर के नाम पर गुमराह कर आपस मे लड़ाने का काम किया है. पायलट ने कहा कि आज कल बीजेपी हिंदुस्तान और पाकिस्तान के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने महज तीन महीने हुए हैं और अपने तीन महीने के कार्यकाल में कांग्रेस ने अपने कर्ज माफी और बेरोजगारी भत्ता सहित सभी वादे पूरे किए हैं. 

पायलट ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने प्रदेश में कांग्रेस की योजनाओं को बंद करने का काम किया था. आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार बीजेपी द्वारा बन्द की गई योजनाओं को फिर से शुरू करने जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में प्रदेश में मनरेगा के तहत महज 9 लाख लोगों को काम मिल रहा था. मगर अब कांग्रेस सरकार बनते ही महज तीन महीनों में प्रदेश में 30 लाख लोगों को मनरेगा में काम मिल रहा है. 

पायलट ने बीजेपी को झूठे जुमलों की सरकार बताया. जनसभा के दौरान पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की अपील की. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा, खंडार विधायक अशोक बैरवा सहित कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे.