close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मैंने पहले ही कहा था देश में पीएम मोदी की लहर नहीं सुनामी है- रामविलास पासवान

एनडीए की शानदार बढ़त पर रामविलास पासवान ने कहा है, 'मैंने पहले ही बता दिया था देश में पीएम मोदी का चल रहा था सुनामी और आज वह सच हुआ मेरी पार्टी एलजेपी 6 सीट जीत रही है.'

मैंने पहले ही कहा था देश में पीएम मोदी की लहर नहीं सुनामी है- रामविलास पासवान
रामविलास पासवान ने कहा कि बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू बिहार में बेहतर काम किया. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में एनडीए 38 सीटों पर आगे चल रहा है. बिहार में 40 लोकसभा सीटों (Bihar Lok sabha seats) पर चुनाव लड़े 626 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला भी आज ही होगा. सुबह आठ बजे से ही वोटों की गिनती (Vote counting) शुरू हो गई है. वोटों की गिनती में लगाए गए सभी कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं. 

 

रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी भी सभी 6 सीटों पर आगे चल रही है. एनडीए की शानदार बढ़त पर रामविलास पासवान ने कहा है, 'मैंने पहले ही बता दिया था देश में पीएम मोदी का चल रहा था सुनामी और आज वह सच हुआ मेरी पार्टी एलजेपी 6 सीट जीत रही है.'

साथ ही अपने बेटे चिराग पासवान की जमुई में बढ़त पर उन्होंने कहा कि हर बेटा चाहता है कि उसका बेटा आगे बढ़े. बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू बिहार में बेहतर काम किया और बेहतर संदेश दिया जिसकी वजह से जनता ने अपना आर्शीवाद दिया है. 

आपको बता दें कि एलजेपी बिहार में सभी 6 सीटों पर जीत रही है और साथ ही एनडीए बिहार में पाटलिपुत्र और जहानाबाद छोड़कर सभी सीटों पर शुरू से आगे चल रही है. ऐसे में बिहार में एनडीए के नेताओं के हौसले बुलंद हैं.