close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साध्वी प्रज्ञा का सिद्धू पर पलटवार, बोलीं- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाईयों का सिलेबस

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था और उन्हें देशद्रोही तक करार दे दिया था. 

साध्वी प्रज्ञा का सिद्धू पर पलटवार, बोलीं- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाईयों का सिलेबस
नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया था देशद्रोही (फाइल फोटो)

भोपाल: यहां से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान का जमकर विरोध किया है और मंगलवार को कहा कि भाजपा के लोगों के कांग्रेस में जाते ही सिलेबस बदल जाते हैं और वे देश विरोधी बातें करने लगते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था और उन्हें देशद्रोही तक करार दे दिया था. जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू की खूब आलोचना हो रही है. 

बता दें सिद्धू ने कहा था कि मोदी ने देश की सरकारी कंपनियों को नुकसान और निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाया है. उनसे बड़ा देशद्रोही और कोई नहीं हो सकता. जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि, "जब लोग भारतीय जनता पार्टी में रहते हैं तो देशभक्ति की बातें करते है, लेकिन जैसे ही वह कांग्रेस में जाते हैं उनका सिलेबस बदल जाता है और वे देश विरोधी बातें करने लगते है, यह सब सिद्धांतों और सत्ता का बदलाव है." 

उमा भारती से मिलकर खूब रोईं साध्वी प्रज्ञा, कांग्रेस नेता बोले- राजनीतिक लालसा के लिए 2 साध्वियों का विलाप

वहीं बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के भोपाल में प्रचार करने आने के सवाल पर प्रज्ञा ने कहा, "लोकतंत्र के पर्व में सभी लोग अपने-अपने तरह से हिस्सा लेते हैं, सत्य न तो पराजित होता है और न ही कमजोर होता है, अगर सत्य कमजोर पड़ गया तो प्रलय आ जाएगी." (इनपुटः आईएएनएस)