close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज थम जाएगा दूसरे चरण का प्रचार, पीएम मोदी ओडिशा और राजनाथ लखनऊ में करेंगे रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को थम जाएगा. 18 अप्रैल को वोटिंग होगी. 13 राज्‍यों की 97 सीटों पर गुरुवार को वोट डाले जाएंगे. मंगलवार 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के भुवनेश्‍वर और संभलपुर में रैली करेंगे.

आज थम जाएगा दूसरे चरण का प्रचार, पीएम मोदी ओडिशा और राजनाथ लखनऊ में करेंगे रोड शो

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का प्रचार मंगलवार शाम को थम जाएगा. 18 अप्रैल को वोटिंग होगी. 13 राज्‍यों की 97 सीटों पर गुरुवार को वोट डाले जाएंगे. मंगलवार 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के भुवनेश्‍वर और संभलपुर में रैली करेंगे. इससे पहले भुवनेश्‍वर में वह एयरपोर्ट से लेकर रैली स्‍थल तक एक बड़ा रोड शो भी करेंगे. उधर यूपी में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ में नामांकन दाखिल करेंगे. इसके साथ ही वह भी एक बड़ा रोड शो आयोजित करेंगे. यूपी की राजनीति में मंगलवार को नजरें सुहेलदेव पार्टी के ओमप्रकाश राजभर पर भी रहेंगी. वह चुनाव में अपने 25 उम्‍मीदवार उतारने पर फैसला ले सकते हैं.

राजनाथ सिंह आज करेंगे नामांकन
केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह सुबह लगभग 9.30 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे
यहां पर वह पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे
10 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे
10.30 बजे पार्टी कार्यालय से उनका रोड शो शुरू होगा.

वह जीपीओ के सामने से आगे बढ़ेंगे. उनका काफिला हजरतगंज चौराहा, मेफेयर चौराहा, परिवर्तन चौक, कचहरी होते हुए 11.50 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचेगा. यहां वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.
उनके साथ मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कौशल किशोर भी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

राहुल गांधी दो दिन के केरल दौरे पर
मंगलवार को राहुल गाँधी पतनमथिट्टा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे. पतनमथिट्टा जिले में ही मशहूर सबरीमाला मंदिर है. 17 अप्रैल को राहुल गाँधी अपने चुनाव क्षेत्र वायनाड में रहेंगे.

16 अप्रैल को सुबह 11 बजे लखनऊ कालिदास मार्ग स्थित आवास पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर प्रेसवार्ता करेंगे.

उपमुख्यमंत्री  डॉ दिनेश शर्मा, धौरहरा,लखीमपुर व रायबरेली लोकसभा की चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में फूकेंगे जीत का बिगुल. पिछले दिनों राहुल के गढ़ अमेठी में उपमुख्यमंत्री की सभा में उमड़ी थी भारी भीड़.