उदयपुर: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने दोबारा बीजेपी की सरकार बनने का किया दांवा

चीन और पाकिस्तान के साथ चल रहे विवाद पर बोलते हुए सिंह ने कहा कि चीन के साथ सीमा का विवाद बड़ी जटिल समस्या है. 

उदयपुर: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने दोबारा बीजेपी की सरकार बनने का किया दांवा
वीके सिंह ने कहा, इस बार देश का मतदाता राष्ट्र की ओर देखते हुए वोट कर रहा है.

उदयपुर: केन्द्रीय मंत्री और पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह बुधवार को अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर आए. जहां भाजपा कार्यालय में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए लोकसभा चुनाव में बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनने का दांवा किया. उन्होंने कहा, इस बार देश का मतदाता राष्ट्र की ओर देखते हुए वोट कर रहा है. 

इस दौरान कांग्रेस नेताओं की ओर से मनमोहन सरकार कार्यकाल के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक के दावों पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि एलओसी पर कई ऐसी गतिविधियां होती हैं जिनके बारे में बताया नहीं जा सकता है. इनमें से कई बार सेना रिस्क लेकर अपने स्तर पर करती हैं तो कुछ मौको पर सरकार का भी साथ मिलता है. 

चीन और पाकिस्तान के साथ चल रहे विवाद पर बोलते हुए सिंह ने कहा कि चीन के साथ सीमा का विवाद बड़ी जटिल समस्या है. लेकिन हर देश से रिश्तों के लिए अलग तरह की निति होती है और सरकार चीन के साथ उसी निति को लेकर काम कर रही है. सिंह ने कहा कि गोली के बीच पाकिस्तान के साथ किसी भी स्तर पर वार्ता नहीं हो सकती है. 

सेना के नाम पर हो रही राजनिति पर बोलते हुए वीके सिंह ने कहा कि पहले भी सेना के नाम पर राजनिती होती रही है. उन्होंने कहा कि सेना के शौर्य का बखान करना गलत नहीं है. सिंह ने पीओके को भारत का हिस्सा बताते हुए कहा कि एक दिन वह भारत में जरूर शामिल होगा. मीडिया से बात करने के बाद सिंह राजसमन्द के लिए रवाना हो गए.