आजम खान का एक और वीडियो वायरल, बोले- मायावती की तरह कलेक्टर से साफ कराऊंगा जूते

आजम खान और विवादित बयानों का आपस में पुराना और गहरा नाता है. आजम के बेतुके बोलों की लिस्ट काफी लंबी है.

आजम खान का एक और वीडियो वायरल, बोले- मायावती की तरह कलेक्टर से साफ कराऊंगा जूते
(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, फेसबुक)

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की एक और टिप्पणी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल, आजम खान सपा-बसपा और रालोद गठबंधन के रामपुर से प्रत्याशी हैं और वायरल वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आजम खान स्थानीय डीएम के बारे में टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं.

 

 

कलेक्टर से साफ कराऊंगा जूते- आजम खान
इस वीडियो में आजम खान लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि सब लोग डटे रहो. कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो, ये तन्खैय्या है. हम इनसे नहीं डरते हैं और देखे हैं मायावती के कई फोटो कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकालकर जूते साफ कर रहे हैं. उन्हीं से है गठबंधन, उनसे उन्हीं (मायावती) के जूते साफ कराऊंगा, अगर अल्लाह ने चाहा तो. बता दें कि फरवरी 2011 में एक पुलिस अधिकारी द्वारा मायावती की जूती साफ करने की वीडियो भी काफी वायरल हुई थीं.

सपा सरकार में रहे हैं मंत्री
आजम खान और विवादित बयानों का आपस में पुराना और गहरा नाता है. आजम के बेतुके बोलों की लिस्ट काफी लंबी है. मालूम हो कि आजम खान ने रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए रामपुर से बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ काफी आपत्तिजनक बयान दिया था. इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे. अभी तक 9 बार विधायक चुने गए आजम खान उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं.