टिकट कटने पर फूटा केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का गुस्सा, बोले - BJP ने गऊ हत्या कर दी

बीजेपी ने होशियारपुर लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट काट दिया है. टिकट कटने पर सांपला का गुस्सा पार्टी पर फूटा. सांपला ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि बीजेपी ने टिकट न देकर गऊ हत्या कर दी है.

टिकट कटने पर फूटा केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का गुस्सा, बोले - BJP ने गऊ हत्या कर दी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने मंगलवार शाम 26वी सूची जारी की. इसमें तीन प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई. सनी देओल को गुरुदासपुर से, किरण खेर को चंडीगढ़ से टिकट मिला. पंजाब के होशियारपुर पार्टी ने वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट काटकर सोम प्रकाश को मैदान में उतारा है. टिकट कटने पर सांपला का गुस्सा पार्टी पर फूटा. सांपला ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि बीजेपी ने टिकट न देकर गऊ हत्या कर दी है. 

सांपला ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टिकट न मिलने पर दुख जताते हुए कुछ सवाल उठाए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कोई दोष तो बता देते? मेरी ग़लती क्या है कि :-
1. मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्ज़ाम नहीं है.
2.आचरण पर कोई ऊँगली नहीं उठा सकता.
3. क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया. रेल गाड़ियाँ चलाई. सड़के बनवाई.
अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीडीयों को समझा दुंगा कि वह ऐसी ग़लतियाँ न करें.

Vijay sampla

सांपला ने 2014 के चुनाव में होशियारपुर से बीजेपी को जीत दिलाई थी. 2009 में यहां से कांग्रेस को जीत मिली थी. सोम प्रकाश 2009 का चुनाव हार गए थे. 2014 में पार्टी ने उनकी जगह सांपला को उम्मीदवार बनाया था लेकिन इस बार केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को टिकट नहीं मिला. पार्टी ने सोम प्रकाश पर भरोसा जताया है.