close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब घर पहुंचा सांसद बेटा मां के उत्साह का नहीं रहा ठिकाना, ऐसे किया खुशी का इजहार...

खजुराहो लोकसभा सीट से जीतकर पहली बार सांसद चुने गए बीडी शर्मा जब अपने घर पहुंचे तो यहां भी एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जहां बेटे की जीत से खुशी बीडी शर्मा की मां ने उन्हें गले से लगा लिया और भाव-विभोर होकर उनके गाल और हाथ चूमने लगीं.

जब घर पहुंचा सांसद बेटा मां के उत्साह का नहीं रहा ठिकाना, ऐसे किया खुशी का इजहार...
अपनी मां के साथ खजुराहो से नवनिर्वाचित सांसद बीडी शर्मा

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत पर जहां देश भर में जश्न मनाया जा रहा है. मध्य प्रदेश में भी बीजेपी ने 29 में से 28 सीटों पर कब्जा किया है, जिसमें इस बार बीजेपी ने सिंधिया राजघराने की कब्जे वाली सीट पर भी अपना अधिकार जमा लिया है. वहीं खजुराहो लोकसभा सीट से जीतकर पहली बार सांसद चुने गए बीडी शर्मा जब अपने घर पहुंचे तो यहां भी एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जहां बेटे की जीत से खुशी बीडी शर्मा की मां ने उन्हें गले से लगा लिया और भाव-विभोर होकर उनके गाल और हाथ चूमने लगीं.

नवनिर्वाचित सांसद बीडी शर्मा अपनी मां से आशिर्वाद लेने खजुराहो के विनय नगर स्थित घर पहुंचे थे. जहां उनकी मां उन्हें देखते ही बेहद खुश हो गईं. इस दौरान बीडी शर्मा ने पैर छूकर अपनी मां से आशीर्वाद लिया, जहां मां जोधाबाई ने बेटे को दही और मिठाइयां खिलाई और आशीर्वाद दिया. वहीं मीडिया से बात करते हुए बीडी शर्मा ने कहा कि 'खजुराहो में जीतने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता यहां पानी की कमी को दूर करना है. क्षेत्र की जनता काफी समय से पानी की समस्या से जूझ रही है. ऐसे में मेरी पहली प्राथमिकता जनता को पानी की समस्या से निजात दिलाना है.'

आम चुनाव 2019 में राजस्थान ने पढ़े लिखे सांसदों को दिया मौका, डॉक्टर, सीए करेंगे जनता की सेवा

उन्होंने आगे कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त पर्यटन स्थल खजुराहो को और विकसित करेंगे. वहीं चुनाव के दौरान क्षेत्रीय विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोद पर बीडी शर्मा ने कहा कि 'कार्यकर्ताओं का नाराज होना जायज है. हर कोई जनता का प्रतिनिधित्व करना चाहता है, लेकिन नाराजगी लंबी नहीं चली और उनके प्रयासों से मुझे प्रचंड जीत मिली और जनता ने मुझे स्वीकार किया.'

मध्य प्रदेश में शुरू हुआ तबादलों का दौर, फिर छिंदवाड़ा भेजे गए श्रीनिवास शर्मा

वहीं कांग्रेस की हार पर सांसद बीडी शर्मा ने कहा कि 'राजे-रजवाड़ों को क्षेत्र की जनता ने जवाब दे दिया है.' वहीं ग्वालियर में गंदे पानी की समस्या को लेकर कहा कि 'चंबल से पानी लाने के लिए प्रोजेक्ट लगभग पूरा हो चुका है. क्षेत्र के जनता को जल्द ही गंदे पानी से निजात मिल जाएगी और उन्हें साफ और स्वच्छ पानी मिलना शुरू हो जाएगा.' बता दें खजुराहो में बीडी शर्मा ने भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज कराई है. उन्होंने शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली कविता सिंह को 3 लाख से अधिक मतों के अंतर से हराया है.