close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM योगी ने दिया मायावती को दो टूक जवाब, 'चौकीदार के अलर्ट होने से चोर बेचैन हो गए हैं'

मायावती के ट्वीट का जवाब सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि एक योगी और सन्यासी होने के नाते मैं धर्म का चौकीदार हूं और प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में संविधान व जनता का चौकीदार हूं. 

CM योगी ने दिया मायावती को दो टूक जवाब, 'चौकीदार के अलर्ट होने से चोर बेचैन हो गए हैं'
फाइल फोटो

लखनऊ/गोरखपुर: बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चौकीदार के अलर्ट रहने से चोर बेचैन और असहज हो गए हैं. बसपा सुप्रीमो ने कहा था कि भाजपा चुनाव हार रही है और हारने के बाद योगी चौकीदारी कर सकते हैं.

मायावती के ट्वीट का जवाब सीएम योगी ने पहले ट्वीट कर ही दिया, उन्होंने कहा, 'एक योगी और सन्यासी होने के नाते मैं धर्म का चौकीदार हूं और प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में संविधान व जनता का चौकीदार हूं. 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'जिन लोगों ने प्रदेश के संसाधनों में लूट खसोट मचाई थी, जिन्होंने उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये थे, चौकीदार के चौकन्ने होने से उन्हें अपार वेदना होगी यह देखा और समझा जा सकता है. प्रदेश की जनता ऐसे भ्रष्टाचारियों से अवश्य सचेत रहे.'

Yogi Adityanath gives answer to Mayawati say thieves become restless due to the alert of the watchman

आपको बता दें कि मायावती ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि भाजपा वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान-कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता बस यही चाहती है."  उन्होंने ट्वीट किया, 'भाजपा के मंत्री और नेतागण पीएम मोदी की देखादेखी ‘चौकीदार’ बन गए हैं. पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं कि क्या करें? जनसेवक/योगी रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें. बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान/कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता बस यही चाहती है.'

मायावती ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला और तंज कसते हुए कहा था कि राफेल सौदे की गोपनीय फाइल यदि चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर और बढ़ती बेरोजगारी एवं गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े पब्लिक नहीं होनी चाहिये. वोट/इमेज की खातिर उन्हें छिपाये रखना है. क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?

गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चौकीदार के अलर्ट होने से चोर बेचैन और असहज हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मैं और पूरा प्रदेश मायावती जी की चिंता और बेचैनी को अच्छी तरह से समझते हैं, क्योंकि उनके कार्यकाल में लूट और भ्रष्टाचार के नए रिकार्ड बने थे और अब जब चौकीदार के अलर्ट होने से यह सब बंद हो गया है तो वह असहज महसूस कर रही हैं. चूंकि पूरा देश अलर्ट है इसलिए जिन्होंने देश के संसाधनों को लूटा था उन्हें अब परेशानी हो रही है.

 

उन्होंने कहा कि पूरे देश में हर जगह चौकीदार है और चौकीदार पूरी तरह से अलर्ट है और चोर असहज महसूस कर रहे हैं. वास्तव में हर सजग नागरिक चौकीदार है और चूंकि मैं योगी हूं इसलिए मैं धर्म, समाज और संस्कृति का चौकीदार हूं और एक मुख्यमंत्री होने के नाते मैं प्रदेश का चौकीदार हूं.

(INPUT- BHASHA)