close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोहरदगा: 23 अप्रैल को पीएम मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ भी आ सकते हैं झारखंड, BJP में उत्साह

पीएम मोदी के साथ ही यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के आने की सूचना से बीजेपी में उत्साहित है तो वहीं, कांग्रेस इसे बीजेपी की घबराहट बता रही है. 

लोहरदगा: 23 अप्रैल को पीएम मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ भी आ सकते हैं झारखंड, BJP में उत्साह
लोहरदगा में 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की सभा होगी.

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी आने वाले हैं. लेकिन पीएम मोदी के साथ ही यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के आने की सूचना से बीजेपी में उत्साहित है तो वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने कहा है कि प्रधानमंत्री और योगी जी के लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में आना साबित करता है कि बीजेपी के अंदर घबराहट है. 

बीजेपी के पोस्टर में स्थानीय सांसद सुदर्शन भगत की तस्वीर नहीं लगाने पर भी कांग्रेस प्रत्याशी सवाल उठा रहे हैं. कांग्रेस नेता सुखदेव भगत ने कहा कि सांसद ने दस साल के कार्यकाल मे कोई काम नहीं किया. लोहरदगा में प्रधानमंत्री जी का आना यह साबित करता है की बीजेपी में घबराहट है, बीजेपी के हाथ सत्ता निकल गई है.

 
मुख्यमंत्री रघुवर दास का बयान जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद का टिकट कटना बीजेपी के नीतिगत फैसले हैं. इस पर विधायक सुखदेव भगत ने सवाल उठाया और कहा मुख्यमंत्री बताएं कि आरजेडी से अन्नपूर्णा देवी और गिरिनाथ सिंह को लाना क्या ये नीतिगत है? 

बीजेपी में सांसद की कमी है यही वजह है कि सांसद के लिए बाहर के नेता लाये गए. बीजेपी शाइनिंग इंडिया की तरह इस चुनाव में फेल है. बीजेपी बाह्य आडम्बर में और पोस्टर-बैनर में चल रही है लेकिन जनता की नजर में ये सरकार गिर चुकी है.