मेरे खिलाफ बेनी के बयानों से मुझे फायदा: मुलायम
Advertisement
trendingNow157246

मेरे खिलाफ बेनी के बयानों से मुझे फायदा: मुलायम

समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने अक्सर उनके खिलाफ बयानबाजी करने वाले मौजूदा केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनीप्रसाद वर्मा के मुद्दे पर कांग्रेस से कोई शिकायत नहीं करने का इरादा जाहिर करते हुए कहा कि उनका यह पूर्व साथी बयानबाजी करके उनकी ही मदद कर रहा है।

लखनऊ : समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने अक्सर उनके खिलाफ बयानबाजी करने वाले मौजूदा केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनीप्रसाद वर्मा के मुद्दे पर कांग्रेस से कोई शिकायत नहीं करने का इरादा जाहिर करते हुए कहा कि उनका यह पूर्व साथी बयानबाजी करके उनकी ही मदद कर रहा है।
यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा ‘मैं बेनी के बारे में कांग्रेस से कोई बात नहीं करूंगा। उनके बयानों से कांग्रेस किनारा कर चुकी है और उन्हें इसके लिये खूब फटकार भी लगी है।’ उन्होंने दावा किया, ‘बेनी ने कांग्रेस छोड़ने की धमकी इसलिये दी है क्योंकि उन्हें मेरे उपर अनर्गल आरोप लगाने के कारण बहुत डांट पड़ी है और उन्हें तमीज सीखने की हिदायत दी गयी है।’
बेनी द्वारा बाबरी ढांचा विध्वंस में शामिल लोगों से साठगांठ के खुद पर लगाये गये आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सपा प्रमुख ने कहा ‘मुझे खुशी है कि मेरा पूर्व साथी मेरी चर्चा कर रहा है। वह मेरी ही सहायता कर रहा है।’ गौरतलब है कि हाल में सपा प्रमुख पर ताबड़तोड़ जबानी प्रहार करने वाले केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कल कहा था कि वह सपा प्रमुख के खिलाफ बयान देने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया से ‘अपमानित’ महसूस कर रहे हैं और अगर उन्हें मुलायम सिंह यादव के खिलाफ ‘लड़ाई लड़ने’ से रोका गया तो वह कांग्रेस छोड़ देंगे।
वर्मा ने कहा था, ‘मैं कुर्सी की खातिर या मंत्री बनने के लिए राजनीति में नहीं हूं। मैं मूल्यों में विश्वास रखता हूं, मैं किसी भी वक्त कांग्रेस छोड़ सकता हूं या वह मुझे हटा सकती है। अगर मुलायम से मेरी लड़ाई में कांग्रेस बाधा बनती है तो मैं इस्तीफा दे सकता हूं।’ (एजेंसी)

Trending news