सिंगल हो? तो वैलेंटाइन के दिन इस कैफे में जाकर कीजिए पार्टी, वो भी Free
Advertisement
trendingNow1497375

सिंगल हो? तो वैलेंटाइन के दिन इस कैफे में जाकर कीजिए पार्टी, वो भी Free

वैलेंटाइन वीक प्रेमियों के लिए खास होता है, लेकिन सिंग्लस का क्या. सिंगल लोग इस दिन क्या करेंगे. वैसे सिंगल होना वैसे ही जैसे बिना चाय के शक्कर. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: फरवरी में वसंत महीने के साथ प्यार के सप्ताह की भी शुरुआत हो चुकी है. प्रपोज डे से लेकर चॉकलेट देकर प्रेमी एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में लगे हुए हैं. वैलेंटाइन वीक प्रेमियों के लिए खास होता है, लेकिन सिंग्लस का क्या. सिंगल लोग इस दिन क्या करेंगे. वैसे सिंगल होना वैसे ही जैसे बिना चाय के शक्कर. जैसे बिना शक्कर, अदरक और दूध से चाय बनाना नामुमकिन है, वैसे ही सिंगल रहकर वैलेंटाइन सेलीब्रेट करना मुश्किल है. 

खैर, अगर आप सिंगल है तो इस वैलेंटाइन डे पर आपके लिए एक खास ऑफर है. प्यार के इस दिन आपको चाय की पार्ची मिलने वाली है. वो भी पूरे दिन. दरअसल, अहमदाबाद के वस्तारपुर में एक 
MBA Chai Wala नाम का एक कैफे है. इस कैफे ने वैलेंटाइन डे सिंगल को फ्री में चाय पिलाने का ऑफर दिया है. 

fallback

खास इवेंट का आयोजन
बता दें कि कैफे में वैलेंटाइन डे के दिन एक खास तरह के इवेंट का आयोजन किया गया है. इस इवेंट में सिंगल्स को फ्री में चाय पिलाई जाएगी. तो सोच क्या रहे हैं, अगर आप भी सिंगल हैं तो सोच क्या रहे हैं वैलेंटाइन डे पर फ्री हैं तो जाइए कैफे में और अपने जैसे कई दोस्तों के साथ बैठकर चाय पीजिए.

Trending news