इस 'बाहुबली' गोलगप्पे में डाला गया 5 तरीके का पानी, आलू का पहाड़ बनाकर ऊपर से डाली दही
Advertisement
trendingNow11058131

इस 'बाहुबली' गोलगप्पे में डाला गया 5 तरीके का पानी, आलू का पहाड़ बनाकर ऊपर से डाली दही

Bahubali Golgappa Video: पानी-पूरी, फुलकी, गोलगप्पा, फुचका या पानी के बताशे. ये सारे नाम उस स्वादिष्ट चीज के हैं, जिसके बारे में सोचकर ही हमारे मुंह में पानी आ जाता है. पानी-पूरी भारत में लोगों को बेहद पसंद होता है.

screenshot image

Bahubali Golgappa Video: पानी-पूरी, फुलकी, गोलगप्पा, फुचका या पानी के बताशे. ये सारे नाम उस स्वादिष्ट चीज के हैं, जिसके बारे में सोचकर ही हमारे मुंह में पानी आ जाता है. पानी-पूरी भारत में लोगों को बेहद पसंद होता है. पानी-पूरी खाने के लिए तो लोग लाइन लगाकर भी खड़े रहते हैं. लड़कियां तो पानी-पूरी वाले के सामने तब तक हाथ फैलाकर इसे खाती रहती हैं, जब तक कि उनका पेट नहीं भर जाता. 

  1. बाहुबली पानी-पूरी का वीडियो वायरल
  2. पानी-पूरी में डाला गया 5 प्रकार का पानी
  3. लगभग 6 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

बाहुबली पानी-पूरी का वीडियो वायरल

आपने भी बहुत सारे लोगों को देखा होगा कि पानी-पूरी खाते-खाते लोगों की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. इसके बाद भी वह इसे खाने का लोभ नहीं छोड़ पाते. शायद ही इस धरती पर कोई शख्स होगा, जिसे पानी-पूरी पसंद नहीं होगा. कई बार लोग पानी-पूरी के छोटे साइज को लेकर कहते हैं कि अगर यह थोड़ी और बड़ी होती तो और मजा आता. आज हम आपको एक ऐसी पानी पूरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे 'बाहुबली पानी-पूरी' नाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें- क्या आपके पास है बाज की नजर? जो तस्वीर में दिख रहा तेंदुआ ढूंढ पाए, 99 परसेंट लोग हो गए फेल

यह पानी-पूरी नागपुर में बिकती है. यह साइज में इतनी बड़ी है कि इसे आप एक बार में खा ही नहीं सकते. इस पानी-पूरी को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. इसे खाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोग एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसके साइज को देखकर लोग कह रहे हैं कि शायद ही एक बार में कोई इसे खा पाएगा. इस बाहुबली पानी-पूरी का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. देखें वीडियो-

डाला गया 5 प्रकार का पानी

इस पानी-पूरी की सबसे खास बात यह है कि इसमें 5 प्रकार का पानी डाला गया है. इसे देखकर लोगों के मुंह में पानी आ रहा है और उनका जी ललचा रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि पानी-पूरी वाला सबसे पहले अपने हाथ में एक पूरी लेता है. फिर वह उसमें 5 तरह के पानी डालता है. इसके बाद उसके ऊपर आलू का एक पहाड़ बनाया जाता है. सबसे अंत में आलू के पहाड़ पर दही, नमकीन और अनार रखा जाता है. अब यह पानी-पूरी खाने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- जूते के अंदर से निकला ऐसा शिकारी जीव, जानकर बिना झाड़े अपने जूते नहीं पहनेंगे आप

इस वीडियो को यूट्यूब पर Nagpur Cha Kartik नामक अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अब तक लगभग 6 करोड़ बार देखा जा चुका है. वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसे 23 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी कर लिया है. वीडियो यहां से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो लोगों को बेहद लुभा रहा है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news